Advertisement
trendingPhotos2147501
photoDetails1hindi

भोली भाली 'अनुपमा' का वेस्टर्न लुक कर देगा मस्त मगन, येलो टॉप और जींस में नजर आईं रुपाली गांगुली; देखें तस्वीरें

Rupali Ganguly Beautiful Photos: टीवी के सबसे फेमस शो 'अनुपमा' में नजर आने वाली रुपाली गांगुली अपने इस किरदार से घर-घर में अपनी जबरदस्त पहचान बना चुकी हैं. दर्शकों ने रुपाली गांगुली के किरदार 'अनुपमा' को अपने घर का एक ऐसा सदस्य मान लिया है कि अगर वो रोती हैं तो सभी दर्शकों की आंखों में भी आंसू आ जाते हैं और अगर वो खुश होती है तो सभी के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. रुपाली गांगुली की फैंस फॉलोइंग काफी बड़ी संख्या में है जो उनको हर रूप में पसंद करती है. हाल ही में रुपाली गांगुली की कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. चलिए डालते हैं आपकी 'अनुपमा' के सिंपल लुक पर एक नजर.  

रुपाली गांगुली का अलग अवतार

1/5
रुपाली गांगुली का अलग अवतार

टीवी के सबसे फेमस शो 'अनुपमा' में अक्सर साड़ी में नजर आने वाली रुपाली गांगुली की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं. उनमें एक्ट्रेस का अलग अंदाज और लुक देखने को मिल रहा है, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. तस्वीरों में एक्ट्रेस वाकई काफी हटकर लुक में नजर आ रही हैं और फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं. 

टॉर और जींस में दिखीं 'अनुपमा'

2/5
टॉर और जींस में दिखीं 'अनुपमा'

वायरल हो रही तस्वीरों में 'अनुपमा' यानी आपकी रुपाली गांगुली येलो कलर के टॉप और जींस में बेहद दिलकश नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस विदाउट मेकअप नजर आ रही हैं और साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है, जो उनके इस वेस्टर्न लुक में चार-चांद लगा रहा है. एक्ट्रेस ने अपने इस बदले अंदाज से पैप्स का भी ध्यान खींच लिया है. 

क्यूट स्माइल ने खींचा ध्यान

3/5
क्यूट स्माइल ने खींचा ध्यान

रुपाली गांगुली ने अपने लुक को सिंपल चप्पल से कंप्लीट कर रखा है. हालांकि, एक्ट्रेस की जिस चीज ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा है वो है उनकी क्यूट स्माइल. रुपाली की ये तस्वीरें मुंबई में किसी शॉपिंग सेंटर के बाहर की हैं. जहां एक्ट्रेस शॉपिंग का सामान लेकर बाहर आती नजर आ रही हैं और वहां मौजूद पैप्स को देखकर अपनी प्यारी सी स्माइल देती नजर आ रही हैं. 

 

पैप्स को खूब दिए पोज

4/5
पैप्स को खूब दिए पोज

वायरल हो रही तस्वीरों में रुपाली गांगुली पैपराजी को खूब पोज देती नजर आ रही हैं, जिसमें कभी वो हंसती-मुस्कुराती नजर आती हैं, तो कभी इशारों में पैप्स से कुछ कहती नजर आती हैं. उनका ये अंदाज फैंस के साथ-साथ पैप्स को भी खूब पसंद आता है. रुपाली गांगुली टीवी से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं. 

रुपाली गांगुली का चुलबुला अंदाज

5/5
रुपाली गांगुली का चुलबुला अंदाज

चुलबुले अंदाज के लिए पहचाने जाने वाली रुपाली गांगुली भले ही टीवी शो में सीरियल मोड में नजर आए, लेकिन असल जिंदगी में एक्ट्रेस खुलकर जीने वाली महिला हैं, जो जानवरों से खूब लगाव रखती हैं. साथ ही वो अपने इंस्टाग्राम पर भी ऐसी ढेरों फोटो-वीडियो शेयर करती हैं, जिनमें वो अपने पेट्स और स्ट्रीट डॉग्स के साथ मस्ती करती नजर आती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़