Advertisement
trendingPhotos2229373
photoDetails1hindi

'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली ने दिखाया स्टाइलिश अंदाज, बर्थडे के कुछ दिनों बाद हसबैंड-बेटे संग करती दिखीं सेलिब्रेट

Anupamaa Aka Rupali Ganguly: 'अनुपमा' शो का हिस्सा बनने के बाद से रुपाली गांगुली बहुत फेमस हो गई हैं. उन्होंने अपने काम से लोगों के दिल में एक खास जगह बनाई है. कुछ देर पहले रुपाली गांगुली को स्पॉट किया गया. इस दौरान वो स्टाइलिश ड्रेस में नजर आईं. साथ ही उनके साथ बेटे और हसबैंड भी दिखाई दिए. तीनों एक साथ बहुत कमाल के नजर आए. आप भी देखें पूरे परिवार की दिलकश तस्वीरें.

रुपाली गांगुली ने ढाया कहर

1/5
रुपाली गांगुली ने ढाया कहर

लंबे समय बाद आज रुपाली गांगुली को देखा गया. लोंग ड्रेस पहन वो सारी लाइमलाइट चुराती दिखीं. साथ ही एक्ट्रेस ने मेकअप और कमाल का हेयरस्टाइल भी किया है. मिनटों में रुपाली की फोटोज इंटरनेट पर छा गई है.  

पूरा परिवार आया नजर

2/5
पूरा परिवार आया नजर

रुपाली गांगुली को आज उनके हसबैंड और बेटे के साथ देखा गया. तीनों की जोड़ी एक साथ बहुत दमदार दिख रही है. पैप्स को पोज देते वक्त परिवार के चेहरे पर स्वीट स्माइल नजर आई. 

 

बर्थडे किया सेलिब्रेट

3/5
बर्थडे किया सेलिब्रेट

बता दें कि रुपाली का बर्थडे कुछ दिनों पहले ही गया है. ऐसे में आज वो कुछ दिनों बाद बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. केक काटते वक्त एक्ट्रेस बहुत खुश नजर आईं. 

मां-बेटे की जोड़ी

4/5
मां-बेटे की जोड़ी

रुपाली के रियल बेटे का नाम रुद्राक्ष है. वो बहुत क्यूट दिखता है. रुपाली के फैंस अक्सर रुद्रांश की तस्वीरें शेयर करते हैं. आज भी मां-बेटे ने एक साथ जमकर पोज दिए. 

तस्वीरें देख फैंस खुश

5/5
तस्वीरें देख फैंस खुश

एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज देख फैंस खुश हो गए हैं. हर कोई पूरे परिवार के अंदाज की तारीफ करता दिख रहा है. बता दें कि रुपाली गांगुली फैंस के दिल में बहुत खास जगह रखती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़