Advertisement
trendingPhotos2112163
photoDetails1hindi

बेहद खास रहा रुबीना दिलैक का ये 'वैलेंटाइन डे', पीली ड्रेस में बच्चों को गोद में लेकर किया सेलिब्रेट

Rubina Dilaik Photos: दो बच्चों की मां रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने इस बार पूरे परिवार के साथ वैलेंटाइन सेलिब्रेट किया. इस स्पेशल सेलिब्रेशन की रुबीना ने फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसमें वो अपने दोनों बच्चों, मां और पति अभिनव शुक्ला के साथ नजर आईं. देखिए रुबीना की ये प्यारी सी फैमिली फोटोज जो फैंस को पसंद आ रही है.

 

रुबीना का वैलेंटाइन

1/5
रुबीना का वैलेंटाइन

इन तस्वीरों में रुबीना (Rubina Dilaik) ने व्हाइट और पीले रंग के कॉम्बिनेशन में ड्रेस पहनी हुई है. इस ऑफ शोल्डर ड्रेस को पहनकर रुबीना कैमरे के सामने अपने बच्चों, परिवार और पति संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करती दिखीं.  

परिवार के साथ रुबीना का सेलिब्रेशन

2/5
परिवार के साथ रुबीना का सेलिब्रेशन

इस फोटो में रुबीना पीले रंग की ड्रेस, बालों को बांधा हुआ है और चेहरे पर गॉगल्स लगाए हुए हैं. फोटो में एक्ट्रेस की दोनों बेटियां भी उनके साथ नजर आईं. एक बेटी को रुबीना की गोद में दिखी तो वहीं दूसरी बेटी रुबीना की मां की गोद में दिखीं.

 

पति संग ऐसे आईं नजर

3/5
पति संग ऐसे आईं नजर

रुबीना के पति और एक्टर अभिनव शुक्ला भी वाइफ और दोनों बेटियों के साथ पोज देते हुए दिखे. अभिनव ने व्हाइट शॉर्ट और टी-शर्ट संग ब्लैक और व्हाइट कॉम्बिनेशन में स्नीकर्स पहने हैं. गोद में लेकर बच्चों को ये कपल लाड प्यार करता दिखा.

होम टाउन में एक्ट्रेस

4/5
होम टाउन में एक्ट्रेस

इन तस्वीरों के बैकग्राउंड को देखकर ऐसा लग रहा है कि रुबीना अपने होम टाउन गई हैं. जहां पर एक्ट्रेस ने अपनी मां संग 'वैलेंटाइन डे' सेलिब्रेट किया. इन फोटोज के पीछे का बैकग्राउंड इन तस्वीरों को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहा है.

 

जुड़वां बच्चों की मां है रुबीना

5/5
जुड़वां बच्चों की मां है रुबीना

इन फोटोज को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'द वैलेंटाइन फैम टाइम.' आपको बता दें, रुबीना ने बीते साल 27 नवंबर को ट्विन्स को जन्म दिया था. हालांकि बेबी के बर्थ के एक महीने बाद फैंस को डिलीवरी की जानकारी दी और फैंस के साथ बच्चों को मिलवाया.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़