Advertisement
trendingPhotos1925063
photoDetails1hindi

Durga Puja में एक्ट्रेस के लुक ने किया इम्प्रेस, कोई साड़ी में सजी, किसी ने पहना डिजाइनर सूट

Actress Spotted at Durga Puja: दुर्गा पूजा सेलिब्रेशन में काजोल से लेकर रानी मुखर्जी तक स्पॉट हुईं जहां इन एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल लुक छा गया है.

बेटे संग पहुचीं काजोल

1/7
बेटे संग पहुचीं काजोल

दुर्गा पूजा सेलिब्रेशन में हर साल काजोल जरूर पहुंचती हैं. इस बार भी वो आईं वो भी बेटे युग देवगन के साथ. इस दौरान काजोल पिंक साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही थीं. वही युग ने व्हाइट कुर्ता पहना था. युग हर वक्त मां काजोल के साथ ही दिखे.

रानी मुखर्जी लुक से छाईं

2/7
रानी मुखर्जी लुक से छाईं

रानी मुखर्जी भी मां दुर्गा की पूजा के लिए पंडाल में पहुंचीं. जहां हर किसी की निगाहें उन्हीं पर जा टिकीं. रानी ने व्हाइट गोल्डन साड़ी पहनी थी जिसके साथ उन्होंने खूबसूरत हार कैरी किया. इसके अलावा रानी का लुक काफी सिंपल था जिसमें वो वाकई किसी रानी की तरह ही लग रही थीं.

रानी को देखते ही दौड़ीं शरवरी

3/7
रानी को देखते ही दौड़ीं शरवरी

रानी मुखर्जी को देखते ही स्टेज पर मौजूद शरवरी वाघ उनसे मिलने दौड़ीं. दोनों ने बंटी और बबली 2 में साथ काम किया था. इस दौरान शरवरी भी लुक को लेकर छा गईं. शरवरी ने इस मौके पर येलो कलर का डिजाइनर सूट पहना था.

 

हेमा मालिनी बेटी ईशा संग पहुंचीं

4/7
हेमा मालिनी बेटी ईशा संग पहुंचीं

मां दुर्गा की आराधना के लिए हेमा मालिनी भी बेटी ईशा देओल के साथ पहुंचीं जहां स्टेज पर उन्हें खुद रानी मुखर्जी ने रिसीव किया. पर्पल साड़ी में हेमा मालिनी बेहद खूबसूरत लगीं तो वहीं गोल्डन साड़ी में ईशा भी छा गईं. वो पूरे ट्रेडिशनल अंदाज में दिखीं.

इशिता दत्ता, वत्सल सेठ हुए स्पॉट

5/7
इशिता दत्ता, वत्सल सेठ हुए स्पॉट

हाल ही में मम्मी बनीं इशिता दत्ता भी इस दौरान पति वत्सल सेठ के साथ मां दुर्गा के दर्शन करने पहुंचीं. उनके चेहरे पर आफ्टर डिलीवरी ग्लो साफ दिखा. इशिता बेहद ही खूबसूरत बनारसी साड़ी पहनकर पहुंची थीं.

 

परिवार संग मनाते दिखे जश्न

6/7
परिवार संग मनाते दिखे जश्न

तनिषा मुखर्जी, सुमोना चक्रवर्ती भी इस दौरान स्पॉट हुईं जो पूरे परिवार के साथ दुर्गा पूजा को सेलिब्रेट करती हुईं नजर आईं. सभी शानदार अंदाज में दिखे और अब इनका लुक सोशल मीडिया पर छा गया है.

 

दुर्गा पूजा में दिखीं शरबानी

7/7
दुर्गा पूजा में दिखीं शरबानी

शरबानी मुखर्जी भी इस महफिल में चार चांद लगाती दिखी. बॉर्डर फिल्म में सुनील शेट्टी की पत्नी का किरदार निभाने वालीं शरबानी के चर्चे आज भी खूब होते हैं. इस छोटे से रोल को निभाकर ही वो काफी फेमस हो गई थीं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़