Advertisement
trendingPhotos2220759
photoDetails1hindi

रकुल प्रीत सिंह ने खूबसूरत लुक के लिए खर्च की मोटी रकम, जानें 2 लाख के कुर्ता सेट में क्या है खास, देखें Photos

Rakul Preet Singh: यह बात हम सभी जानते हैं कि सितारे अपने कपड़ों पर बहुत खर्चा करते हैं. फिर चाहे कोई फंक्शन हो या शादी, सितारों का एक खास अंदाज देखने के लिए मिलता है. बीते दिन रकुल प्रीत सिंह 'हीरामंडी' की स्क्रीनिंग में पहुंची. इस दौरान एक्ट्रेस को शानदार से कुर्ता सेट में स्पॉट किया गया. एक्ट्रेस के कुर्ता सेट की कीमत 2 लाख रुपये है, जिसे सुन फैंस हैरान हो रहे हैं. आइए देखते हैं रकुल के कुर्ता सेट की फोटोज और जानते हैं कि आखिर 2 लाख के कुर्ता सेट में खास क्या है. 

 

रकुल प्रीत सिंह

1/5
रकुल प्रीत सिंह

इस बात में कोई शक नहीं है कि रकुल प्रीत सिंह अपने आउटफिट्स से फैंस का दिल जीत लेती हैं. फिर चाहे एथनिक हो या कोई वेस्टर्न लुक, वो हमेशा एक नए अंदाज में दिखती हैं. कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने कुर्ता सेट में तस्वीरें शेयर की. फोटोज में वो बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

खूबसूरत अंदाज

2/5
खूबसूरत अंदाज

रकुल का कुर्ता सेट बहुत ही खूबसूरत है. कुर्ता सेट का कलर कंबिनेशन भी देखने लायक है. कुर्ता सेट के कुछ हिस्सों पर गोल्डन काम भी हुआ है. साथ में मैचिंग दुप्पटा भी है. कुर्ता सेट का लोंग स्लीव्स स्टाइल रकुल के लुक में चार-चांद लगा रहा है. 

 

कितनी है कीमत?

3/5
कितनी है कीमत?

फोटो में एक्ट्रेस ने जो कुर्ता सेट पहना है, वो जे जे वलाया ब्रांड का है. ब्रांड के ऑफिशियल पेज के मुताबिक रकुल के कुर्ता सेट की कीमत 2 लाख रुपये है. कुर्ता सेट के साथ एक्ट्रेस ने ज्वेलरी और पोटली बैग भी कैरी किया है. 

 

दिलकश अदा

4/5
दिलकश अदा

रकुल ने बेशक कुर्ता सेट पर 2 लाख रुपये खर्च कर दिए, पर उनका लुक बेस्ट नजर आ रहा है. कुर्ता सेट के साथ मेकअप से लेकर इयररिंग्स तक, सब कुछ बहुत सुंदर नजर आ रहा है. 

फोटोज वायरल

5/5
फोटोज वायरल

देखते ही देखते इंटरनेट पर रकुल की तस्वीरें छा गई हैं. फैंस को एक्ट्रेस का एथनिक अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. कमेंट सेक्शन में उनकी लगातार तारीफ हो रही है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़