Advertisement
trendingPhotos2127449
photoDetails1hindi

Rakul-Jackky Sangeet Night: हाथों में हाथ, चेहरे पर मुस्कान...किसी ड्रीम से कम नहीं थी रकुल-जैकी की संगीत नाइट; Photos आईं सामने

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Sangeet Night Photos: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की संगीत नाइट किसी ड्रीम से कम नहीं थी. रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी संगीत नाइट की फोटोज शेयर की हैं. आइए, यहां देखते हैं रकुल और जैकी की ड्रीमी संगीत नाइट की फोटोज...

1/5

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की ड्रीमी संगीत नाइट की इस फोटो पर फैंस फिदा हो गए हैं. जैकी इस तस्वीर में रकुल का हाथ थामे, चेहरे पर मुस्कान लिए वॉक करते दिखाई दे रहे हैं. तो वहीं रकुल प्रीत सिंह के चेहरे पर खुशी और एक्साइटमेंट साफ झलक रही है. 

2/5

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने अपनीन संगीत नाइट पर खूब एन्जॉय किया. इस तस्वीर में जैकी भगनानी अपनी दुल्हनिया को गोद में उठाए दिख रहे हैं. जैकी और रकुल की ड्रीमी संगीत नाइट की यह फोटो फैंस को खूब पसंद आ रही है.    

3/5

संगीत नाइट पर रकुल प्रीत सिंह ने लाइट पेस्टल कलर का लहंगा पहना था. जिसे एक्ट्रेस ने फुल स्लीव मैचिंग ब्लाउज के साथ पेयर किया था. एक्ट्रेस ने हैवी लहंगे के साथ गले में बड़ा डायमंड नेकलेस कैरी किया था, जो रकुल के लुक में चार चांद लगा रहा था. साथ ही एक्ट्रेस ने अपना लुक सटल मेकअप और वेवी कर्ली ओपन हेयर्स के साथ कंपलीट किया था.

4/5

तो वहीं जैकी भगनानी ब्लैक पैंट, व्हाइट शर्ट के साथ ब्लू कलर के वेलवेट ब्लेजर में सजे थे. जैकी के ब्लेजर पर रकुल के लहंगे से मैचिंग कलर का वर्क हुआ था. रकुल और जैकी के संगीत नाइट की फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आते  ही वायरल होने लगी हैं. 

5/5

बता दें, रकुल और जैकी की 21 फरवरी 2024 को गोवा में शादी हुई थी. कपल ने पहले अनंद कारज और फिर सिंधी रीति-रिवाजों के साथ शादी की थी. कपल की वेडिंग में कई सितारों ने भी शिरकत की थी. रकुल और जैकी की वेडिंग फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़