Advertisement
trendingPhotos2213840
photoDetails1hindi

स्विट्ज़रलैंड की वादियों से प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की अपनी खूबसूरत सेल्फी, अलग-अलग लुक्स में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैम

Priyanka Chopra Beautiful Photos and Selfie: ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा इस समय स्विट्जरलैंड में हैं, जहां से एक्ट्रेस लगातार अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो शेयर कर रही हैं, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की है, जिनमें एक्ट्रेस की सेल्फी और अलग-अलग लुक्स में पोज देती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की इन सभी तस्वीरों को बेहद पसंद किया जा रहा है. चलिए नजर डालते हैं प्रियंका चोपड़ा की दिलकश तस्वीरों पर. 

प्रियंका चोपड़ा

1/5
प्रियंका चोपड़ा

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ बेहद ही खूबसूरत और प्यारी फोटोज शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस का अंदाज और खूबसूरती उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है. इस फोटो में प्रियंका चोपड़ा खुले बालों में और ब्लैक जैकेट कैरी किए नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने लाइट मेकअप कर रखा है, जो उनके लुक को और ज्यादा प्यारा बना रहा है.  

आराम फरमाती प्रियंका

2/5
आराम फरमाती प्रियंका

इस फोटो में प्रियंका चोपड़ा व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं और एक बड़े से ग्लास विंडो के पास बैठी बहार की खूबसूरती के नजारे लेती नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों को बांधा हुआ है और ब्लैक सनग्लासेस लगाए नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ब्लैक लॉन्ग बूट्स कैरी किए नजर आ रही हैं. इस फोटो में भी एक्ट्रेस का दमदार लुक देखने को मिल रहा है. 

कैजुअल रेस्तरां में प्रियंका

3/5
कैजुअल रेस्तरां में प्रियंका

इस फोटो में पीसी एक कैजुअल रेस्तरां में बैठी नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस लाइट ब्राउन कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने सिर पर एक सर्दियों की कैप लगा रखी हैं और खुले बालों में पोज देती नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने पूरे लुक को ब्लैक विंटर बूट्स के साथ कंप्लीट किया हुआ है. उनके इस लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है.    

प्रियंका की खूबसूरत आंखें

4/5
प्रियंका की खूबसूरत आंखें

इस शेयर की गई फोटो में प्रियंका चोपड़ा ने बेहद नजदीक से सेल्फी ली है, जिसमें एक्ट्रेस के खुले बाल, प्यारी आंखे और हल्की स्माइल देखने को मिल रही है. साथ ही एक्ट्रेस ब्लैक जैकेट कैरी किए नजर आ रही हैं, जो फैंस को बेहद पसंद आ रही है. इस फोटो को देखने के बाद उनके फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हुए जा रहे हैं और फोटो को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

प्रियंका का स्टाइल

5/5
प्रियंका का स्टाइल

इस आखिरी फोटो में प्रियंका चोपड़ा एक गेट के पास खड़ी नजर आ रही हैं. साथ ही सामने की तरफ पहाड़ों का एक शानदार व्यू देखने को मिल रहा है और साथ ही बर्फ की मोटी चादर भी देखने को मिल रही है. इसके अलावा पीसी व्हाइट कलर के आउटफिट में बंधे बालों और ब्लैक सनग्लासेस कैरी किए नजर आ रही हैं. फोटो में प्रियंका का ये स्टाइल काफी पसंद किया जा रहा है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़