Advertisement
trendingPhotos2038449
photoDetails1hindi

Neha Dhupia: गले में हार, कानों में झुमका...व्हाइट कलर की ड्रेस पहन पति संग न्यू ईयर सेलिब्रेट करने निकलीं नेहा धूपिया; Photos वायरल

Neha Dhupia-Angad Bedi Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया अपनी दमदार अदाकारी के साथ-साथ कमाल फैशन सेंस के लिए भी खूब लाइमलाइट में रहती हैं. न्यू ईयर से पहले की शाम एक्ट्रेस अपने पति के साथ ग्लैमर और फैशन का गजब मिक्सचर कैरी करके घर से निकली थीं. जहां से नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

1/5

न्यू ईयर का वेलकम करने के लिए स्टाइल और ग्लैमर का गजब मिक्सचर कैरी करके 31 दिसंबर की शाम नेहा धूपिया पति अंगद बेदी के साथ निकली थीं. इस दौरान नेहा धूपिया ने बेहद ही एलिगेंट लुक कैरी किया हुआ था, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

2/5

नेहा धूपिया के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस व्हाइट पर सिल्वर वर्क वाला आउटफिट पहने दिखाई दीं. नेहा के आउटफिट की स्लीव्स अंब्रेला स्टाइल की थीं. नेहा ने एलिगेंट आउटफिट के साथ गले में चोकर नेकलेस और कानों में लॉन्ग ईयरिंग्स कैरी किए थे.

3/5

नेहा धूपिया ने न्यू ईयर पार्टी वाले लुक को पूरा करने के लिए सटल मेकअप किया था और बेहद ही लाइट लिपशेड कैरी किया था. साथ ही एक्ट्रेस ने बालों को जूड़ा में स्टाइल किया था. नेहा के इस पार्टी लुक को नेटीजन्स खूब पसंद कर रहे हैं. 

4/5

नेहा धूपिया के साथ उनके पति भी डैशिंग अंदाज में नजर आए. अंगद बेदी ने व्हाइट स्नीकर्स के साथ ब्लू डेनिम्स, ब्लैक टीशर्ट और ब्राउन ब्लेजर कैरी किया था. 

5/5

नेहा धूपिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी हैं. नेहा धूपिया आखिरी बार यामी गौतम की फिल्म ए थर्स्ड में दिखाई दी थीं. वहीं रिपोर्ट्स की मानेंतो एक्ट्रेस विक्की कौशल के साथ एक फिल्म में काम कर रही हैं. हालांकि इस फिल्म को लेकर अभी खास डिटेल्स सामने नहीं आई हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़