Advertisement
trendingPhotos2194697
photoDetails1hindi

IPL 2024: 'ये महादेव की कृपा है'.., सोमनाथ मंदिर जाते ही खुली पांड्या की किस्मत; फैंस ने दिए रिएक्शंस

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या की कप्तानी में आखिरकार मुंबई इंडियंस को IPL 2024 में अपनी पहली जीत मिल गई है. मुंबई इंडियंस ने IPL 2024 में नए कप्तान हार्दिक पांड्या की कप्तानी में शुरुआत के लगातार तीन मैच हारने के बाद चौथे मुकाबले में अपनी पहली जीत हासिल की है. मुंबई इंडियंस ने रविवार को खेले गए IPL मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 29 रनों से हरा दिया.

1/6

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस IPL 2024 में लगातार तीन मैच हार चुकी थी. मुंबई इंडियंस की नाकामी के बाद हार्दिक पांड्या पर अपनी कप्तानी बचाने का दबाव था. 1 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच हारने के बाद मुंबई इंडियंस को लगभग 1 हफ्ते का ब्रेक मिला. इस ब्रेक के दौरान ही हार्दिक पांड्या सोमनाथ मंदिर दर्शन करने पहुंचे थे.

2/6

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में आखिरकार मुंबई इंडियंस को IPL 2024 में अपनी पहली जीत मिल गई. मुंबई इंडियंस ने IPL 2024 में नए कप्तान हार्दिक पांड्या की कप्तानी में शुरुआत के लगातार तीन मैच हारने के बाद चौथे मुकाबले में अपनी पहली जीत हासिल की. मुंबई इंडियंस ने रविवार को खेले गए IPL मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 29 रनों से हरा दिया.

3/6

IPL 2024 में मुंबई इंडियंस की पहली जीत के बाद सोशल मीडिया पर फैंस अचानक हरकत में आ गए. फैंस का कहना है कि हार्दिक पांड्या को सोमनाथ मंदिर जाने के बाद महादेव का आर्शीवाद मिल गया. हार्दिक पांड्या ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ रविवार को खेले गए IPL मैच में जीत के बाद एक पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट पर फैंस कमेंट कर कह रहे हैं कि ये महादेव की शक्ति है.

4/6

7 अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच से पहले हार्दिक पांड्या सोमनाथ मंदिर दर्शन करने पहुंचे थे. सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या के कई फोटोज और वीडियोज भी आए. हार्दिक पांड्या को इस दौरान सोमनाथ मंदिर में पूजा करते हुए देखा गया था. 

5/6

बता दें कि रोमारियो शेफर्ड की 10 गेंद पर नाबाद 39 रन की पारी और अन्य बल्लेबाजों के उपयोगी योगदान से मुंबई इंडियंस ने रविवार को दिल्ली कैपिटल्स को 29 रन से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मौजूदा सीजन में अपना खाता खोला.

 

6/6

मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 234 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया. दिल्ली की टीम इसके जवाब में आठ विकेट पर 205 रन ही बना पाई. मुंबई की तीन हार के बाद यह पहली जीत है जबकि दिल्ली को पांच मैच में चौथी हार का सामना करना पड़ा. इस हार से दिल्ली की टीम अंक तालिका में सबसे निचले स्थान पर पहुंच गई है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़