Advertisement
trendingPhotos2022234
photoDetails1hindi

व्हाइट कलर की ड्रेस में बेहद स्टाइलिश लगीं ईशा अंबानी, सेंटा संग ऐसे आईं नजर

Isha Ambani: मुकेश अंबानी की लाडली ईशा अंबानी किसी पहचान की मोहताज नहीं है. वो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती है. हाल में ईशा मुंबई में एक क्रिसमस सेलिब्रेशन में नजर आईं, जहां उन्होंने अपने लुक्स और स्टाइल ने सभी का ध्यान खींचा. इस दौरान ईशा व्हाइट कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आ रही हैं. 

क्रिसमस सेलिब्रेशन में पहुंची ईशा

1/5
क्रिसमस सेलिब्रेशन में पहुंची ईशा

ईशा अपने शानदार आउटफिट्स और अमेजिंग स्टाइलिश अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. इसके अलावा भी उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर छाई रहती है. हाल में उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. ईशा (Isha Ambani) अक्सर किसी न किसी इवेंट और सेलिब्रेशन में स्पॉट होती हैं. 

क्रिसमस सेलिब्रेशन में दिखा ईशा का स्टाइल

2/5
क्रिसमस सेलिब्रेशन में दिखा ईशा का स्टाइल

ईशा अंबानी की फैन फॉलोइंग भी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. सोशल मीडिया पर ईशा अंबानी की भी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है, जो उनके लुक्स और स्टाइल को फॉलो करते हैं और पसंद करते हैं. मुंबई में क्रिसमस सेलिब्रेशन के दौरान ईशा व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. उनका लुक काफी अच्छा लग रहा है. 

खुले बालों में स्टनिंग लगीं ईशा

3/5
खुले बालों में स्टनिंग लगीं ईशा

फोटोज में ईशा ने व्हाइट लॉन्ग टॉप के साथ प्लाजो कैरी किया है. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है, जो उनके लुक्स को और खूबसूरत और स्टनिंग बना रहा है. इसके अलावा वो न्यूड मेकअप में नजर आ रही है. साथ ही उनके चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल नजर आ रही है. 

ईशा अंबानी का कूल लुक

4/5
ईशा अंबानी का कूल लुक

फोटोज में ईशा अंबानी का कूल लुक काफी पसंद किया जा रहा है. उन्होंने अपने आउटफिट को फ्लैट बेली से कंप्लीट किया है. इसके अलावा उनके हाथ में उनका फोन नजर आ रहे है. उनका लुक देखने में काफी सिंपल लग रहा है, जिसको काफी एटरेक्टिव लग रहा है. ईशा को खास कई मौकों पर सिंपल लुक कैरी किए देखा जाता है. 

ईशा को पसंद है इंडियन आउटफिट्स

5/5
ईशा को पसंद है इंडियन आउटफिट्स

बता दें कि ईशा अंबानी (Isha Ambani) को इंडियन आउटफिट्स के अलावा इंटरनेशनल ब्रांड्स के कपड़े भी काफी पसंद हैं, जिनमें 'डोल्से एंड गब्बाना' जैसे बड़े ब्रांड्स शामिल है. ईशा ज्यादातर इवेंट्स पर ट्रेडिशनल इंडियन आउटफिट्स में नजर आती है, जिनमें ईशा की जचती भी हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़