Advertisement
trendingPhotos2047069
photoDetails1hindi

Mrunal Thakur की तस्वीरों को देख भूल जाएंगे मलाइका-सारा का जिम लुक, किलर स्माइल पर हो जाएंगे फिदा

Mrunal Thakur Photos: साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड कर अपनी दमदार पहचान बनाने वाली मृणाल ठाकुर अक्सर अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ ऐसी ही जिम लुक वाली स्टाइलिश तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा हैं. 

मृणाल का जिम लुक

1/5
मृणाल का जिम लुक

मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उनमें एक्ट्रेस जिम आउटफिट में काफी लुक नजर आ रही हैं. उनका लुक उनके फैंस को काफी खूब पसंद आ रहा है. तस्वीरों में मृणाल ठाकुर मुंबई के बांद्रा की है, जहां वो एक जिम के बाहर स्पॉट हुईं. 

जिम आउटफिट में मृणाल

2/5
जिम आउटफिट में मृणाल

इस दौरान मृणाल ठाकुर ब्लैक कलर के जिम आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसके साथ एक्ट्रेस पिंक कलर का क्रॉप टॉप कैरी किया हुआ है. मृणाल का लुक काफी शानदार लग रहा है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की जैकेट और लोअर में नजर आ रही हैं. 

मृणाल ठाकुर का स्टाइल

3/5
मृणाल ठाकुर का स्टाइल

वहीं, अगर मृणाल के लुक की बात करें तो उन्होंने अपने बालो को खुला रखा है. साथ ही उनके हाथ में फोन नजर आ रहा है. इसके अलावा उन्होंने अपने लुक स्पोर्ट्स शूज के साथ कंप्लीट किया है. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस के फेस पर एक क्यूट सी स्माइल नजर आ रही हैं, जो उनके लुक को चार-चांद लगा रही है. 

अक्सर वायरल होते हैं मृणाल के लुक

4/5
अक्सर वायरल होते हैं मृणाल के लुक

मृणाल ठाकुर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत और बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है. मृणाल की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं, जो उनकी शेयर की गई तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं.

मृणाल ठाकुर का वर्कफ्रंट

5/5
मृणाल ठाकुर का वर्कफ्रंट

छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मृणाल ठाकुर  ने कई हिंदी, तमिल, मराठी और तेलुगु की फिल्मों में काम किया है और अपने दमदार अभिनय से फैंस के बीच अपनी पहचान बनाई है. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी नई फिल्म 'फैमिली स्टार' को लेकर सुर्खियों में हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़