Advertisement
trendingPhotos1957344
photoDetails1hindi

Mrunal Thakur Affair: ना एक्टर, ना क्रिकेटर...इस तलाकशुदा रैपर और सिंगर को डेट कर रही मृणाल

बॉलीवुड की फिजा में रोमांस खूब घुलता दिख रहा है. एक और जोड़ी बनने की सुगबुगाहट उस वक्त तेज हो गई जब दोनों हाथों में हाथ डाले दिखे.  

मृणाल ठाकुर के अफेयर की चर्चा

1/5
मृणाल ठाकुर के अफेयर की चर्चा

हम बात कर रहे हैं मृणाल ठाकुर की जो तेजी से बॉलीवुड में पांव पसार रही हैं. एक के बाद एक बड़ी फिल्मों में दिख रहीं मृणाल की हाल ही में शादी की खबरें खूब वायरल हुई थीं जिसे उन्होंने सिरे से नकार दिया लेकिन वो खबरें बंद हुईं तो अब उनके अफेयर की चर्चा जोरों पर है.

रैपर बादशाह संग जुड़ा नाम

2/5
रैपर बादशाह संग जुड़ा नाम

खबर है 31 साल की मृणाल खुद से 6 साल बड़े और पहले से तलाकशुदा सिंगर और रैपर को डेट कर रही हैं. आप भी नाम जानने के लए बेकरार होंगे. तो वो कोई और नहीं बल्कि सबसे फेवरेट बादशाह हैं. जी हां..कहा जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

हाथों में हाथ डाले आए नजर

3/5
हाथों में हाथ डाले आए नजर

दरअसल शनिवार की रात शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में ये दोनों एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले दिखे. कैमिस्ट्री जरा दोस्त से बढ़कर वाली लगी तो फिर बातें तो होनी ही थी. इतना ही दोनों पार्टी में साथ-साथ ही दिखे. सोशल मीडिया पर दोनों की कई तस्वीरें वायरल हैं जिनमें वो दूसरे सेलेब्स के साथ दिख रहे हैं.

दोनों के रिएक्शन का इंतजार

4/5
दोनों के रिएक्शन का इंतजार

अब इन बातों में कितनी सच्चाई है ये तो खैर ये दोनों ही बता सकते हैं लेकिन वो कहते हैं ना धुआं वही उठता है जहां आग होती है. अब हर कोई इस रिलेशनशिप पर इन दोनों के रिएक्शन का इंतजार कर रहा है.

 

तलाकशुदा हैं बादशाह

5/5
तलाकशुदा हैं बादशाह

वैसे आपको बता दें कि बादशाही ने 2012 में शादी की थी जैस्मिन भसीह से लेकिन 2020 में इनका तलाक हो गया. कुछ महीनों पहले बादशाह का नाम पंजाबी एक्ट्रेस ईशा रिखी संग भी जोड़ा गया. लेकिन तब भी सिंगर ने चुप्पी साधे रखी.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़