Advertisement
trendingPhotos2225099
photoDetails1hindi

माथे पर बिंदी और काले सूट में खूब लगीं मनीषा, तो वेस्टर्न ड्रेस में अलाया का दिखा ग्लैम; देखें सेलेब्स के धांसू स्टाइल

Celebs Look: सोशल मीडिया पर आए दिन बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार्स की फोटो-वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. वो तमाम स्टार्स अपने लुक से फैंस को खूब इंप्रेस करते हैं. हाल ही में ऐसे ही कुछ स्टार्स की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वो अपने शानदार स्टाइल कैरी किए नजर आ रहे हैं. चलिए नजर डालते हैं उनके दमदार लुक्स पर. 

 

अलाया एफ

1/8
अलाया एफ

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां बड़े मियां' में नजर आईं अलाया एफ हाल ही में पैपराजी द्वारा स्पॉट हुईं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने शानदार लुक से सभी का ध्यान खींचा. इस दौरान एक्ट्रेस ऑरेंड कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आईं. साथ ही एक्ट्रेस लाइट मेकअप और खुले बालों में नजर आईं. उन्होंने अपने स्टाइल में पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए. उनके लुक को काफी पसंद किया जा रहा है.

भूमि पेडनेकर

2/8
भूमि पेडनेकर

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी हाल ही में बेहद ही सिंपल लुक में नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट कलर के क्रॉप शॉर्ट स्वेटशर्ट के साथ ग्रे कलर के लोअर में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और सनग्लासेस कैरी कर रखे हैं. उनके इस सिंपल लुक को भी बेहद पसंद किया जा रहा है. 

ज्योतिका

3/8
ज्योतिका

अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म 'शैतान' में नजर आने वाली ज्योतिका भी हाल ही में मुंबई में स्पॉट हुईं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक एंड व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. ज्योतिका की ये फोटो किसी इवेंट या स्क्रीनिंग के दौरान की है. फोटो में एक्ट्रेस खुले बालों के साथ लाइट मेकअप में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने ब्लैक हाई हील्स कैरी कर रखी है. 

मलाइका अरोड़ा

4/8
मलाइका अरोड़ा

वहीं, अगर मलाइका अरोड़ा की बात करें तो एक्ट्रेस अपने जबरदस्त फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. वो अक्सर ही जिम से आते हुए या जाते हुई ही स्पॉट होती है. हाल ही में उनकी जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं उनमें एक्ट्रेस येलो कलर के जिम आउटफिट में नजर आ रही हैं. साथ ही उनके साथ एक फैन नजर आ रहा है, जिसने उनका स्कैच बनाया है और उनको गिफ्ट कर रहा है. 

मनीषा रानी

5/8
मनीषा रानी

'बिग बॉस ओटीटी 2' जैसे रियलिटी शो का हिस्सा रहीं और 'झलक दिखला जा 11' की विनर मनीषा रानी भी हाल ही में मुंबई में नजर आईं. इस दौरान मनीषा रानी एथनिक लुक में नजर आईं. उन्होंने ब्लैक कलर का सूट कैरी कर रखा है. साथ ही माथे पर बिंदी लगा रखी है और खुले बालों में पैप्स को पोज देती नजर आ रही हैं. उनके इस शानदार और दमदार लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

नेहा धूपिया और अंगद बेदी

6/8
नेहा धूपिया और अंगद बेदी

नेहा धूपिया और अंगद बेदी भी हाल ही में मुंबई में एक साथ स्पॉट हुए. इस दौरान जहां एक्ट्रेस ग्रे कलर की टी-शर्ट के साथ जींस और डेनिम ओवर साइज शर्ट में नजर आ रही हैं और उन्होंने नो मेकअप लुक के साथ अपने बालों को खुला छोड़ा है तो वहीं, अंगद ग्रे कलर की टी-शर्ट के साथ जींस में नजर आ रहे हैं और साथ ही उन्होंने सिर पर एक कैप लगा रखी है. 

राखी सावंत

7/8
राखी सावंत

आदिल खान दुर्रानी के साथ अपने विवाद को लेकर सुर्खियों में बनीं राखी सावंत भी हाल ही में मुंबई के अंधेरी में एक इवेंट के दौरान नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस बेहद शानदार लुक कैरी किए नजर आईं. एक्ट्रेस ऑफ व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने हैवी मेकअप के साथ अपने बालों को खुला छोड़ा है और पैप्स को खूब सारे पोज देती नजर आ रही हैं.  

ऋत्विक धनजानी

8/8
ऋत्विक धनजानी

टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार्स और कई रियलिटी शो को होस्ट कर चुके ऋत्विक धनजानी भी हाल ही में स्पॉट हुए. इस दौरान ऋत्विक धनजानी व्हाइट कलर की शर्ट के साथ शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं. साथ ही वो फोन पर बात करते नजर आ रहे हैं. उनके इस स्टाइल को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और काफी इंप्रेस हो रहे हैं. इस दौरान उन्होंने पैप्स को खूब सारे पोज भी किए. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़