Advertisement
trendingPhotos1946897
photoDetails1hindi

Manish Malhotra Diwali Party: किसी ने पहनी छोटी चोली तो किसी ने पहना डीपनेक, मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में इन हसीनाओं ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

Manish Malhotra Diwali Bash: मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ने दिवाली से पहले अपने घर पर दिवाली पार्टी रखी. इस मौके पर बॉलीवुड की कई हस्तियां साड़ी और लहंगा पहनकर पहुंचीं. लेकिन कुछ हसीनाएं ऐसी हैं जिन्होंने इस पार्टी में अपने बोल्ड लुक से लोगों को दीवाना बना दिया. तस्वीरों में देखिए इस मौके पर कौन सी हसीना ने लुक को बोल्ड बनाने के लिए क्या आउटफिट पहना.

 

दिशा पाटनी

1/5
दिशा पाटनी

सबसे पहले देखिए दिशा पाटनी की ये फोटो. इस मौके पर दिशा लाइट ब्राउन कलर की शिमरी साड़ी पहनकर पहुंचीं. अपने लुक को बोल्ड बनाने के लिए एक्ट्रेस इस साड़ी के साथ ब्रालेट स्टाइल ब्लाउज पहना जिसमें सब कुछ कैमरे के सामने नजर आ रहा है. 

 

भूमि पेडनेकर

2/5
भूमि पेडनेकर

इस मौके पर भूमि भी अपनी बोल्डनेस दिखाने  में पीछे नहीं रही. एक्ट्रेस लहंगा और चोली पहनकर जैसे ही पहुंचीं तो लोगों की नजरें उनके डीपनेक ब्लाउज पर टिकी रहीं.

 

खुशी कपूर

3/5
खुशी कपूर

बॉलीवुड में 'द आर्चीज' फिल्म से डेब्यू करने वाली खुशी कपूर इस मौके पर मरून कलर के लहंगे के साथ गोल्डन कलर की चोली पहने नजर आईं. खुशी कपूर की ये चोली काफी ज्यादा डीपनेक है और उसके ऊपर एक्ट्रेस ने दुपट्टा भी कैरी नहीं किया.

 

जाह्नवी कपूर

4/5
जाह्नवी कपूर

छोटी बहन के साथ-साथ बड़ी बहन जाह्नवी कपूर भी इस मौके पर हॉटनेस दिखाने में पीछे नहीं रही. गोल्डन कलर का लहंगा और चोली पहनकर कैमरे के सामने जमकर पोज दिए. एक्ट्रेस की ये चोली भी काफी ज्यादा रिवीलिंग है.

शोभिता धूलिपाला

5/5
शोभिता धूलिपाला

मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में बोल्ड एक्ट्रेस शोभिता ग्रे कलर की हैवी वर्क वाली साड़ी पहनकर पहुंचीं. शोभिता ने भी लुक को बोल्ड बनाने के लिए स्ट्रैपी ब्लाउज पहना.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़