Advertisement
trendingPhotos2209394
photoDetails1hindi

Malaika Arora: स्टाइल बवाल, अदाएं बेमिसाल...मलाइका अरोड़ा की नई तस्वीरें देख सिर्फ कहेंगे- 'कमाल, कमाल, कमाल'

Malaika Arora Photos: मलाइका अरोड़ा ऐसे तो अक्सर ही अपनी फिटनेस और अदाओं के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. लेकिन इस बार मलाइका ने फिटनेस और अदाओं के साथ-साथ अपने लुक्स से भी इंटरनेट पर कहर मचा दिया है. मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर नई फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. आइए, यहां देखते हैं मलाइका की नई तस्वीरें...

मलाइका अरोड़ा

1/5
मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर नई फोटोज शेयर करके फैंस को सरप्राइज कर दिया है. नई फोटोज में मलाइका अरोड़ा व्हाइट कलर की कट आउट ड्रेस में अपनी फिटनेस फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. फोटो में मलाइका अरोड़ा लुक्स के साथ-साथ अपने एक्सप्रेशन्स से भी फैंस का ध्यान खींचा है. 

कमाल लुक

2/5
कमाल लुक

मलाइका अरोड़ा ने स्टाइलिश व्हाइट ड्रेस के साथ कानों में राउंड शेप वाले गोल्डन ईयरिंग्स कैरी किए हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस ने किसी भी तरह की ज्वैलरी कैरी नहीं की है. मलाइका अरोड़ा ने स्टाइलिश ड्रेस में हुस्न का जलवा खूब जमकर बिखेरा है. 

फ्लॉन्ट की फिटनेस

3/5
फ्लॉन्ट की फिटनेस

मलाइका अरोड़ा ने डिजाइनर व्हाइट ड्रेस के साथ ब्राउन शेड का सॉफ्ट मेकअप कैरी किया है. मलाइका ने आंखों पर ब्राउन आइशैडो और ग्लोसी लिपग्लॉस से अपना मेकअप पूरा किया है. साथ ही मलाइका ने बालों को जूड़ा में स्टाइल किया है. 

फोटोज वायरल

4/5
फोटोज वायरल

मलाइका की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगी हैं. फैंस तो फैंस सेलेब्स भी मलाइका की लेटेस्ट फोटोज पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. मलाइका की इन फोटोज पर एक्ट्रेस हुमा कुरैशी, फराह खान, गीता कपूर, शिबानी अख्तर ने भी कमेंट किया है. 

वर्कफ्रंट

5/5
वर्कफ्रंट

मलाइका अरोड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो मल्ला ने ऐसे तो किसी फिल्म में फुल फ्लेज एक्टिंग नहीं की है. लेकिन मलाइका कई फिल्मों में स्पेशल नंबर कर चुकी हैं. फिलहाल मलाइका अरोड़ा कई ब्रांड्स का एंडोर्समेंट करती हैं, साथ ही कई टीवी रिएलिटी शोज में बतौर जज भी नजर आ चुकी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़