Advertisement
trendingPhotos2159649
photoDetails1hindi

पिंक पैंट सूट में 56 साल की माधुरी दीक्षित में ढाया कहर, खूबसूरती देख दीवाने हुए फैंस, देखें Photos

Madhuri Dixit Photos: माधुरी दीक्षित सालों से इंडस्ट्री में है. मगर उनकी एक्टिंग और स्टाइल के लोग आज भी दीवाने हैं. वो जिस भी इवेंट में जाती हैं, सारी लाइमलाइट चुरा लेती हैं. बीते दिन माधुरी दीक्षित ने ईशा अंबानी की होली पार्टी में भी बहुत कमाल का अंदाज दिखाया. कुछ देर पहले उन्होंने फैंस के साथ दिलकश तस्वीरें भी साझा की हैं. एक-एक फोटो में वो बहुत प्यारी दिख रही हैं. आइए जानते हैं धक-धक गर्ल के लुक के बारे में सारी डिटेल्स और देखते हैं शानदार फोटोज. 

माधुरी दीक्षित ने ढाया कहर

1/5
माधुरी दीक्षित ने ढाया कहर

माधुरी दीक्षित के स्टाइल को देख फैंस हमेशा दीवाने हो जाते हैं. बीते दिन भी उन्हें ईशा अंबानी की होली पार्टी में देखा गया. इस दौरान उन्होंने सिंपल आउटफिट कैरी किया था, पर फिर भी उनको देख फैंस का दिल खुश हो गया है. सभी उन पर प्यार लुटा रहे हैं. 

क्लासी आउटफिट

2/5
क्लासी आउटफिट

माधुरी दीक्षित ने चमक-धमक वाली ड्रेस को ना चुनते हुए क्लासी आउटफिट कैरी किया है. पिंक कलर को पैंट और कोट में उनकी खूबसूरती निखर कर आ रही है. इसके साथ उन्होंने पिंक कलर का ही एक क्रॉप टॉप कैरी किया है, जो कमाल दिख रहा है. 

ज्वेलरी में लगाए चार-चांद

3/5
ज्वेलरी में लगाए चार-चांद

माधुरी दीक्षित के लुक में चार-चांद लगाए उनकी ज्वेलरी ने. हाथ में यूनीक एक्सेसरीज कैरी करने के साथ-साथ उन्होंने कानों में सुंदर इयररिंग्स और गले में नेकलेस कैरी किया है. उनके आउटफिट के साथ ज्वेलरी बहुत कमाल नजर आ रही है. 

56 साल की उम्र में दिखती हैं कमाल

4/5
56 साल की उम्र में दिखती हैं कमाल

माधुरी 56 साल की हैं, पर फिर भी उनके फैशन और स्टाइल के आगे नयी एक्ट्रेस फेल हैं. वो हर बार सिंपल और यूनीक स्टाइल में भी एक खास अंदाज दिखाती हैं. बीते दिन से हर कोई उनके इस खास लुक की चर्चा कर रहा है. 

फैंस हुए दीवाने

5/5
 फैंस हुए दीवाने

देखते ही देखते माधुरी की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं. हर कोई उनके लुक की तारीफ करता दिख रहा है. बता दें माधुरी अक्सर रिएलिटी शो और इवेंट्स के दौरान स्पॉट होती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़