Advertisement
trendingPhotos2100244
photoDetails1hindi

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की रिलीज से पहले बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंची कृति सेनन, पीला सूट पहने सादगी से जीता दिल

Kriti Sanon visits Siddhivinayak Temple: कृति सेनन ने अपनी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की रिलीज से पहले बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची. इस दौरान कृति सेनन ने पीले रंग का सूट पहन रखा था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

 

1/6

कृति सेनन अपनी आगामी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर यह फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म की रिलीज से पहले एक्ट्रेस कृति सेनन ने बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची थीं.

2/6

फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में कृति सेनन के साथ शाहिद कपूर मुख्य लीड में हैं. फिल्म में कृति सेनन एक रोबोट 'सिफरा' की भूमिका में नजर आएंगी. वहीं, शाहिद कपूर एक रोबोटिक एक्सपर्ट की भूमिका निभा रहे हैं. कृति सेनन बॉलीवुड की पहली महिला रोबोट का किरदार निभा रही हैं.

3/6

फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले यानी 8 फरवरी को कृति सेनन भगवान का आशीर्वाद लेने और फिल्म की सफलता की प्रार्थना करने के लिए सिद्धिविनायक मंदिर गईं. एक्ट्रेस की मंदिर तक पैदल जाने की तस्वीरें सामने आई हैं. सिद्धिविनायक जाने के लिए कृति सेनन ने पीले रंग का सूट चुना.

4/6

कृति सेनन पीले रंग का सिंपल सूट पहने हुए काफी खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने पीले सलवार-कमीज के साथ मैचिंग पीले रंग का दुपट्टा पहना हुआ था. कृति ने अपने बालों को खुला रखा हुआ था. हल्के से मेकअप में कृति बला की खूबसूरत लग रही थीं. फैन्स उनके इस सादगी भरे लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं.

5/6

फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का ट्रेलर और कई गाने भी रिलीज हो चुके हैं, जो फैन्स को काफी ज्यादा पसंद भी आ रहे हैं. ट्रेलर देखने के बाद फैन्स के बीच इस फिल्म को देखने की बैचेनी भी बढ़ गई है.

6/6

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' अमित जोशी और आराधना साह द्वारा लिखित और निर्देशित है. इसका निर्माण दिनेश विजान, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर ने किया है. इस फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन के अलावा दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़