Advertisement
trendingPhotos2211692
photoDetails1hindi

ब्लैक जैकेट में परम सुंदरी लगीं कृति, नुसरत ने कॉन्फिडेंस से ढाया कहर; आपको किसका स्टाइल आया पसंद?

Kriti Sanon and Nushrratt Bharuccha Photos: बॉलीवुड हसीनाओं के फैशन का जलवा हमेशा टॉप पर रहता है. ऐसा कोई मौका नहीं होता, जब बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने स्टाइल और फैशन सेंस से फैंस को इंप्रेस ना करें. ऐसा ही इस बार भी हुआ है. जी हां...कृति सेनन और नुशरत भरूचा हाल ही में कैजुअल लुक में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. जहां कृति ने ब्लैक जैकेट और नुशरत ने ब्लू ड्रेस में अपने फैशन का जलवा दिखाया. 

कृति सेनन

1/5
कृति सेनन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने व्हाइट टॉप के साथ लूज ब्लैक डेनिम्स कैरी की थीं. टॉप और जीन्स के साथ कृति सेनन ने ब्लैक जैकेट भी स्टाइल की थी. 

कैजुअल लुक

2/5
कैजुअल लुक

कृति सेनन ने आंखों पर स्टाइलिश काला चश्मा लगाया था. एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट के लिए हैवी मेकअप की जगह लाइट कलर के लिपशेड से अपना लुक पूरा किया था. साथ ही कृति ने अपने बालों को बीच से पार्टिशन करके स्टाइल किया था.

फोटो वायरल

3/5
फोटो वायरल

कृति सेनन के लेटेस्ट कैजुअल लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. कृति के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस साल 2024 में अब तक 2 बैक-टू-बैक हिट फिल्में दे चुकी हैं, जिसमें 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' और 'क्रू' शामिल हैं.

नुशरत भरूचा

4/5
नुशरत भरूचा

एक्ट्रेस नुशरत भरूचा को भी पैप्स ने हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया था. इस दौरान एक्ट्रेस नेवी ब्लू कलर की स्टाइलिश ड्रेस में नजर आईं. नुशरत भरूचा ने कटस्लीव नेवी ब्लू ड्रेस के साथ पीच कलर की हाई हील्स और पिंक कलर का स्लिंग बैग कैरी किया था. 

कॉन्फिडेंस किया फ्लॉन्ट

5/5
कॉन्फिडेंस किया फ्लॉन्ट

नुशरत भरूचा ने एयरपोर्ट आउटफिट के साथ ब्लैक कलर के स्टाइलिश गॉगल्स कैरी किए थे. नुशरत भरूचा ने एयरपोर्ट लुक के लिए सॉफ्ट मेकअप और बेहद ही लाइट कलर का लिपशेड कैरी किया था. नुशरत भरूचा का लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक ससोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़