Advertisement
trendingPhotos2215293
photoDetails1hindi

कृति खरबंदा ने दिखाई मेहंदी सेरेमनी की अनसीन फोटोज, प्यारी सी मुस्कान और चेहरे के नूर ने बनाया फैंस को दीवाना

Kriti Kharbanda: कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट के रिलेशनशिप ने खूब लाइमलाइट लूटी थी. हालांकि, अब दोनों ने शादी कर ली है. शादी की तस्वीरों में कपल का बहुत कमाल का अंदाज दिखा था. कुछ देर पहले कृति ने अपनी मेहंदी की फोटोज भी शेयर की हैं. तस्वीरों में दुल्हन रानी का नूर साफ दिखाई दे रहा है. साथ ही उनकी मेहंदी की डिजाइन भी बहुत खूबसूरत दिख रहा है. आप भी देखें उनकी अनसीन फोटोज. 

कृति खरबंदा

1/5
कृति खरबंदा

कृति खरबंदा का शादी वाला लुक फैंस को बहुत पसंद आया था. इसी के साथ उन्होंने मेहंदी के फंक्शन की फोटोज भी फैंस के साथ शेयर कर दी हैं. तस्वीरों में वो खूबसूरत आउटफिट पहन किसी अप्सरा जैसी दिख रही हैं. 

 

चेहरे पर दिखी खुशी

2/5
चेहरे पर दिखी खुशी

इस दौरान कृति के चेहरे पर खुशी साफ दिख रही है. पुलकित भी उनकी तरह बहुत खुश थे. फोटो में उनकी हंसी देख फैंस का दिल अटक गया है. हंसते हुए वो दोगुनी खूबसूरत लग रही हैं. 

 

खास तैयारी

3/5
खास तैयारी

एक्ट्रेस ने अपनी शादी के लिए सारी चीजें बहुत खास चुनी थी. कृति और पुलकित को तैयार करने के लिए अलग से टीम पहुंची थी. यही कारण है कि उनका हर एक लुक देखने लायक था. 

दुल्हन रानी की मेहंदी

4/5
दुल्हन रानी की मेहंदी

कृति ने फैंस के साथ अपने पैरों के मेहंदी की फोटो भी शेयर की है. तस्वीरें में उनके मेहंदी वाले पैर बहुत शानदार दिख रहे हैं. डिजाइन भी उम्दा नजर आ रहा है.

15 मार्च को हुई थी शादी

5/5
 15 मार्च को हुई थी शादी

बता दें कि लंबे समय तक डेट करने के बाद पुलकित और कृति ने 15 मार्च के दिन शादी की थी. शादी वाले दिन दोनों खुश होने के साथ-साथ इमोशनल भी थे. शादी के वीडियो में दूल्हे राजा रोते हुए भी नजर आ रहे थे. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़