Advertisement
trendingPhotos2035345
photoDetails1hindi

Khushi Kapoor: नो मेकअप, बालों का बांधा जूड़ा...नए साल से पहले कुछ ऐसे अंदाज में घर से निकलीं खुशी कपूर, Photos वायरल

Khushi Kapoor Photos: जोया अख्तर डायरेक्टेड द आर्चीज से बॉलीवुड डेब्यू करने के बाद खुशी कपूर खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. एक्टिंग डेब्यू  के  चर्चाओं के बीच खुशी कपूर नए साल से पहले बेहद ही कैजुअल अंदाज में स्पॉट हुई हैं. बीती शाम खुशी कपूर ब्लैक कलर की टी-शर्ट और ट्राउजर पहने अपने जिम के बाहर स्पॉट हुई थीं.

1/5

नो मेकअप और ग्लैमरस ड्रेस के बिना भी खुशी कपूर बेहद खूबसूरत नजर आती हैं. बीती शाम खुशी कपूर को बेहद ही कैजुअल लुक में पैपराजी ने उनके जिम के बाहर स्पॉट किया था. इस दौरान खुशी कपूर ब्लैक कलर की प्रिंटेड टी-शर्ट और मैचिंग लोअर पहने नजर आईं. 

2/5

खुशी कपूर ने ऑल ब्लैक टी-शर्ट और ट्राउजर के साथ स्लीपर्स पहने थे. इतना ही नहीं खुशी कपूर ने बालों को बीच से पार्टिशन करके जूड़ा में बांधा था. नो मेकअप और नो ग्लैमरस के तड़के वाले इस लुक में भी खुशी कपूर खूब चमकती नजर आ रही हैं. 

3/5

फेमस फिल्ममेकर बोनी  कपूर और दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर ने हाल ही में बॉलीवुड में कदम रखा है. द आर्चीज से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वालीं खुशी कपूर के लेटेस्ट कैजुअल लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

4/5

खुशी कपूर अपनी पहली फिल्म के साथ-साथ विदांग राणा संग डेटिंग रूमर्स को लेकर भी बीते दिनों खूब सुर्खियों में रही हैं. लेकिन वेदांग राणा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि वह दोनों कई स्तरों पर जुड़े हैं, म्यूजिक में उन दोनों का टेस्ट एक जैसा है. लेकिन लेकिन वह एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं. 

5/5

वर्कफ्रंट की बात करें तो खुशी कपूर द आर्चीज से डेब्यू करने के बाद एक बिग बजट फिल्म में नजर आने वाली हैं. हालांकि बोनी कपूर की छोटी लाडली की नई फिल्म की कोई खास डिटेल्स सामने नहीं आई हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़