Advertisement
trendingPhotos1953639
photoDetails1hindi

Actress Married to Businessmen: एक्टर संग तोड़ी सगाई, थामा था तलाकशुदा बिजनेसमैन का हाथ…पर नहीं निभ सका रिश्ता

करिश्मा कपूर ने 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर संग शादी की थी लेकिन उसस पहले उनकी सगाई अभिषेक बच्चन से हुई थी.

करिश्मा ने की बिजनेसमैन संग शादी

1/5
करिश्मा ने की बिजनेसमैन संग शादी

कई एक्ट्रेस रहीं जिनका दिल बिजनेसमैन पर आया और फिर रिश्ते में बंधने में दोनों ने देर ना की. लेकिन करिश्मा कपूर ने तो एक्टर संग सगाई तोड़कर बिजनेसमैन संजय कपूर संग शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया था.

करिश्मा-अभिषेक की टूटी थी सगाई

2/5
करिश्मा-अभिषेक की टूटी थी सगाई

साल 2002 में करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन की सगाई हुई थी. तब बच्चन और कपूर परिवार के इस रिश्ते से हर कोई खुश था. लेकिन कुछ ही महीनों में ये सगाई टूट गई. हालांकि दोनों परिवारों ने कभी इसकी वजहों पर बात नहीं की. लेकिन ये रिश्ता जुड़ ना सका.

संजय कपूर को बनाया जीवनसाथी

3/5
संजय कपूर को बनाया जीवनसाथी

लेकिन इस सगाई के टूटते ही करिश्मा कपूर ने दूसरे रिश्ते में जुड़ने में बिल्कुल भी देर नहीं की. 29 सितंबर, 2003 में करिश्मा कपूर ने दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर संग धूमधाम से शादी की. ये बॉलीवुड की ग्रैंड वेडिंग थी जिसके चर्चे तब खूब हुए.

पहले से तलाकशुदा थे संजय

4/5
पहले से तलाकशुदा थे संजय

संजय कपूर उस वक्त तलाकशुदा थे. उनकी पहली शादी नंदिता महतानी से हुई थी जो अब विद्युत जामवाल की मंगेतर हैं. साल 2005 में करिश्मा ने एक बेटी को जन्म दिया और 2010 में बेटे की मां बनीं लेकिन संजय-करिश्मा के रिश्ते में दरार आनी शुरू हो गई.

टूटा दोनों का रिश्ता

5/5
टूटा दोनों का रिश्ता

शादी को 11 साल ही हुए थे कि दोनों ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल कर दी और 2016 में इनके तलाक पर मुहर भी लग गई. लेकिन आज तक ना तो अभिषेक संग करिश्मा की सगाई टूटने की वजहों का पता चला है और ना ही संजय संग शादी टूटने के कारणों का.

ट्रेन्डिंग फोटोज़