Advertisement
trendingPhotos2219006
photoDetails1hindi

तंजानिया में जंगल सफारी के मजे लेते दिखे करीना-तैमूर, कैमरे में कैद हुए खूबसूरत नजारे

Kareena Taimur Tanzania Trip: करीना कपूर (Kareena Kapoor) को जब भी बिजी शिड्यूल से वक्त मिलता है तो वकेशन पर निकल जाती हैं. एक्ट्रेस ने अब तैमूर के साथ अपनी तंजानिया (Tanzania Trip) ट्रिप की फोटोज शेयर की है जिसमें वो वाइल्ड लाइफ को एन्जॉय करती दिखीं. देखिए इन दोनों की तंजानिया ट्रिप की बेहतरीन फोटोज जो आपको बहुत पसंद आएंगी.

 

तंजानिया ट्रिप

1/5
 तंजानिया ट्रिप

करीना कपूर अक्सर जंगल सफारी या यू कहें कि वाइल्ड लाइफ के नजारे को देखना काफी पसंद करती हैं. एक्ट्रेस ने अब तंजानिया ट्रिप 2024 की फोटोज शेयर की है जिसमें वो डेनिम शर्म और जींस पहने दिखीं.

तैमूर का स्वैग

2/5
तैमूर का स्वैग

करीना के साथ उनके बड़े बेटे तैमूर भी दिखे. तैमूर ने ब्लू टी-शर्ट के साथ पजामा और ग्रे कलर की कैप लगाई हुई है. इसके साथ ही वो जीप में बैठकर हिरण को देखते नजर आए.

 

दिखे हिरण

3/5
दिखे हिरण

इस फोटो को देखकर ऐसा लगता है कि मॉम करीना की तरह बेटे तैमूर को भी जंगल सफारी काफी ज्यादा पसंद है. इस फोटो में तैमूर कितने आराम से हिरण के ग्रुप को देखते हुए नजर आए.

गोद में बैठे दिखे जेह बाबा

4/5
गोद में बैठे दिखे जेह बाबा

इससे पहले करीना ने जेह बाबा संग जंगल सफारी की फोटोज शेयर की थीं. जिसमें करीना दुरबीन से कुछ देखती दिखीं और जेह बाबा उनकी गोद में बैठे नजर आए.

खुद किया शेयर

5/5
खुद किया शेयर

इन तस्वीरों को करीना कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा- 'सवाना गर्ल और बॉय तंजानिया 2024.' 

ट्रेन्डिंग फोटोज़