Advertisement
trendingPhotos2126754
photoDetails1hindi

मरून ड्रेस में करीना कपूर खान का दिखा दिलकश अंदाज, क्यूट स्माइल ने जीता दिल; देखें एक्ट्रेस के स्टाइलिश तस्वीरें

Kareena Kapoor Khan Stylish Look: करीना कपूर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'क्रू' को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. हाल ही में फिल्म का एक टीजर रिलीज किया गया, जिसको फैंस का खूब प्यार मिला. इसी बीच एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. तस्वीरों में करीना बेहद स्टाइलिश लुक कैरी किए नजर आ रही हैं, जिसने फैंस का दिल जीत लिया है. तस्वीरों को खूब पसंद भी किया जा रहा है. चलिए हम भी डालते हैं उनके इस धांसू लुक पर एक नजर. 

 

करीना कपूर का स्टाइल

1/5
करीना कपूर का स्टाइल

हाल ही में करीना कपूर की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उनमें एक्ट्रेस बेहद शानदार स्टाइल और अवतार में नजर आ रही हैं. उनके इस लुक को खूब पसंद किया जा रहा है. अपनी फिटनेस और स्टाइल के लिए पहचाने जाने वाली करीना इन तस्वीरों में भी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं और उनका ये स्टाइल उनके फैंस को भी पसंद आ रहा है. 

करीना की जबरदस्त लुक

2/5
करीना की जबरदस्त लुक

वायरल हो रही तस्वीरों में Kareena Kapoor Khan मरून की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को बांधा हुआ है. साथ ही एक्ट्रेस लाइट मेकअप में नजर आ रही हैं. उनके इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें मुंबई में किसी इवेंट के दौरान की हैं.  

 

करीना की क्यूट स्माइल

3/5
करीना की क्यूट स्माइल

तस्वीरों में करीना कपूर की क्यूट स्माइल ने वहां मौजूद पैपराजी के साथ-साथ फैंस का ध्यान भी खींचा. इवेंट से बाहर आने के दौरान एक्ट्रेस ने पैपराजी को चंद पोज दिए. एक्ट्रेस ने अपने पूरे लुक को ब्लैक हाई हील्स से कंप्लीट किया हुआ है. इसके अलावा उनके हाथ में एक बैग भी नजर आ रहा है. 

पैपराजी को दिए जमकर पोज

4/5
पैपराजी को दिए जमकर पोज

वायरल तस्वीरों में करीना कपूर खान पैपराजी को पोज देती और स्माइल करती नजर आ रही हैं. उनके इस लुक और स्माइल को खूब पसंद किया जा रहा है. अक्सर ही सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान की तस्वीरें वायरल होती हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है. इसके अलावा एक्ट्रेस खुद भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. 

करीना कपूर खान का वर्कफ्रंट

5/5
करीना कपूर खान का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर करीना कपूर खान के काम की बात करें तो वो जल्द ही राजेश कृष्णन के डायरेक्शन में बनी 'क्रू' में नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके साथ तब्बू और कृति सेनन भी नजर आने वाली हैं. ऐसा पहली बार होगा जब ये तीनों एक्ट्रेसेस एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़