Advertisement
trendingPhotos1809099
photoDetails1hindi

एक्स हसबैंड की बेटी की सगाई में बॉयफ्रेंड संग पहुंची बिन ब्याही मां बनी ये एक्ट्रेस, कन्फ्यूज हुए लोग; बोले-हम आपके हैं कौन?

Aaliyah Kashyap Engagement Photo:  गुरुवार की शाम मुंबई में अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप की सगाई हुई. जिसमें कई नामचीन चेहरे नजर आए. इस बीच कोई ऐसा भी पहुंचा जिसे देखकर लोग हैरान रह गए और कन्फ्यूज भी हो गए.

आलिया की सगाई में पहुंचीं कल्कि

1/5
आलिया की सगाई में पहुंचीं कल्कि

ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल को आपने खूब देखा होगा लेकिन असल जिंदगी में भी किसी को देख लोग यही पूछ रहे हैं कि ये रिश्ता क्या कहलाता है. हम बात कर रहे हैं कल्कि कोचलिन की जो पहले पति की बेटी की सगाई में बॉयफ्रेंड संग पहुचीं वो भी गोद में बेटी को लिए हुए.

लिव इन पार्टनर और बेटी संग की शिरकत

2/5
लिव इन पार्टनर और बेटी संग की शिरकत

कल्कि कोचलिन और अनुराग कश्यप ने कई साल पहले शादी की थी और दो साल में ही दोनों अलग हो गए थे. जिसके बाद कल्कि दूसरे रिश्ते में आईं लेकिन अब तक दोनों ने शादी नहीं की है और वो बतौर लिव इन पार्टनर साथ रहे हैं.

पहले अनुराग कश्यप संग की थी शादी

3/5
पहले अनुराग कश्यप संग की थी शादी

खास बात ये है कि दोनों एक बेटी के पैरेंट्स भी बन चुके हैं जिसे कल्कि ने बिना शादी किए 2020 में जन्म दिया था. अब उसी लाडली को लेकर कल्कि आलिया कश्यप की सगाई में स्पॉट हुईं वो भी बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के साथ. लिहाजा सोशल मीडिया पर इस उलझे से रिश्ते को देख लोग हैरान रह गए और पूछ ही डाला कि आखिर ये लोग इतनी जल्दी मूव ऑन कैसे कर लेते हैं.

आलिया ने मुंबई में की सगाई

4/5
आलिया ने मुंबई में की सगाई

आलिया कश्यप ने 20 मई को ही ऐलान किया था कि उन्होंने बॉयफ्रेंड संग सगाई कर ली है वो काफी समय से शेन ग्रेगोइरे के साथ रिश्ते में थीं. वहीं अब काफी समय बाद इंगेजमेंट पार्टी भी मुंबई में रखी गई जिसमें अनुराग कश्यप भी खुशी से फूले नहीं समां रहे.

 

सुहाना खान ने भी की शिरकत

5/5
सुहाना खान ने भी की शिरकत

इस खास मौके पर सुहाना खान भी पहुंचीं. नीली साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रहीं सुहाना ने सारी लाइमलाइट ही बंटोर ली और हर कोई उनके सादगी भरे लुक पर फिदा हो गया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़