Advertisement
trendingPhotos2242166
photoDetails1hindi

कानों में झुमका, पैरों में पायल...पंजाबी कुड़ी ने दिखाया स्टाइल; जैस्मीन भसीन की नई Photos वायरल

Jasmin Bhasin Photos: एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन अपनी अदाकारी के साथ-साथ अदाओं से भी महफिल लूटना बखूबी जानती हैं. बीती शाम पंजाबी फिल्म शिंदा-शिंदा नो पापा की स्क्रीनिंग में भी जैस्मीन भसीन ने अपने लुक्स से खूब लाइमलाइट बटोरी है. आइए, यहां देखते हैं जैस्मीन भसीन की लेटेस्ट फोटोज...

जैस्मीन भसीन

1/5
जैस्मीन भसीन

हिना खान और गिप्पी ग्रेवाल की फिल्म शिंदा-शिंदा नो पापा की स्क्रीनिंग में जैस्मीन भसीन बेहद ही खूबसूरत अंदाज में नजर आईं. जैस्मीन भसीन ने पीच पर व्हाइट थ्रेड वर्क वाला सूट पहन अदाओं का ऐसा जादू चलाया कि देखने वाले एक्ट्रेस के दीवाने हुए जा रहे हैं. 

देसी लुक

2/5
देसी लुक

जैस्मीन भसीन ने खूबसूरत सूट के साथ कानों में सिल्वर कलर के लॉन्ग हैंगिग झुमके पहने थे. साङी एक्ट्रेस ने पैरों में पायल भी पहनी थी. जैस्मीन भसीन के कानों के झुमकों और पैरों की पायल ने फैंस को दीवाना बना दिया है. 

जैस्मीन का लुक वायरल

3/5
जैस्मीन का लुक वायरल

जैस्मीन भसीन ने पंजाबी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए सॉफ्ट मेकअप के साथ डार्क शेड लिप्स्टिक कैरी की थी. साथ ही एक्ट्रेस ने बालों को बीच से पार्टिशन करके ओपन लुक में छोड़ा था. 

स्माइल से लूटी महफिल

4/5
स्माइल से लूटी महफिल

जैस्मीन भसीन ने शिंदा-शिंदा नो पापा की स्क्रीनिंग पर पैप्स के सामने खूब पोज किए. एक्ट्रेस ने कभी स्माइल तो कभी स्टाइल का जलवा बिखेरा. जैस्मीन भसीन के लेटेस्ट लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

जैस्मीन का वर्कफ्रंट

5/5
जैस्मीन का वर्कफ्रंट

जैस्मीन भसीन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस 'दिल तो हैप्पी है जी', 'दिल से दिल तक', 'जब वी मैचेड', 'खतरों के खिलाड़ी', 'बिग बॉस 13' जैसे कई शोज में दिखाई दे चुकी हैं. जैस्मीन ने टीवी के अलावा कई फिल्मों में भी काम किया  है. एक्ट्रेस ने साल 2022 में 'हनीमून' फिल्म से डेब्यू किया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़