Advertisement
trendingPhotos2004505
photoDetails1hindi

ITA Awards 2023: ब्लैक ड्रेस में रानी मुखर्जी का ग्लैमरस अंदाज, साड़ीनुमा गाउन ने लूटी महफिल

ITA Awards 2023: इंडियन टेलीविजन अवॉर्ड्स 2023 का आयोजन 10 दिसंबर को हुआ. रेड कार्पेट इवेंट में इंडस्ट्री के कई टॉप सितारे नजर आए. इस दौरान रानी मुखर्जी ब्लैक ड्रेस पहन कर आईं, जिसपर गोल्डन एंब्रोयडरी हुई थी. रानी मुखर्जी का यह ग्लैमरस अंदाज सभी को पसंद आ रहा है. 

इंडियन टेलीविजन अवॉर्ड्स में सितारों का मेला

1/5
इंडियन टेलीविजन अवॉर्ड्स में सितारों का मेला

इंडियन टेलीविजन अवॉर्ड्स (ITA Awards 2023) के मौके पर टेलीविजन के साथ-साथ फिल्मी सितारों का भी जमावड़ा लगा. इस अवॉर्ड फंक्शन में स्मृति ईरानी चीफ गेस्ट बनकर पहुंची. इस अवसर पर ऋतिक रोशन, रानी मुखर्जी और कई दूसरे बॉलीवुड स्टार्स ने भी शिरकत की. अवॉर्ड्स के मौके पर रानी मुखर्जी का लुक चर्चा में रहा. 

रानी की साड़ीनुमा ड्रेस

2/5
रानी की साड़ीनुमा ड्रेस

ITA Awards 2023 के मौके पर रानी मुखर्जी ब्लैक कलर की ड्रेस पहने नजर आईं, जिसके हाथ और कंधे की तरफ सुनहरे रंग का पक्षी बना हुआ था. रानी की साड़ीनुमा ड्रेस काफी खूबसूरत लग रही थी. रानी मुखर्जी की ब्लैक ड्रेस और उनके लुक पर हर किसी की नजर बनी हुई थी.

कानों में स्टाइलिश ईयरिंग

3/5
कानों में स्टाइलिश ईयरिंग

रानी मुखर्जी ने इस खूबसूरत ब्लैक ड्रेस के साथ सटल मेकअप किया हुआ था. रानी मुखर्जी ने बालों का हाई टाइप बन बनाया था. एक्सेसरीज के नाम पर रानी ने सिर्फ कानों में स्टाइलिश ईयरिंग पहने हुए थे. रानी मुखर्जी ने अपने इस सिंपल लुक से लोगों को अपना दीवाना बना लिया.

डीप नेक में ग्लैमरस अंदाज

4/5
डीप नेक में ग्लैमरस अंदाज

रानी मुखर्जी की इस ड्रेस में एक तरफ स्लिट भी था. हालांकि, यह स्लिट हाई नहीं था, लेकिन इससे ड्रेस और भी ज्यादा खूबसूरत लग रही थी. रानी मुखर्जी की इस ड्रेस का नेक आगे की तरफ से डीप था. रानी की ड्रेस का डीप नेक ही उसे ग्लैमरस लुक दे रहा था.

रानी के अलावा पहुंचे ये बॉलीवुड सितारे भी

5/5
रानी के अलावा पहुंचे ये बॉलीवुड सितारे भी

रानी मुखर्जी के अलावा बॉलीवुड से इस अवॉर्ड फंक्शन में ऋतिक रोशन, राकेश रोशन, भूमि पेडनेकर और रणदीप हुड्डा जैसे सितारे भी पहुंचे थे. विजय वर्मा और शोभिता धुलिपाला ने भी इस अवॉर्ड फंक्शन में शिरकत की. इनके अलावा रोहित शेट्टी, हंसल मेहता, डेजी शाह, राधिका मदान जैसे सितारे भी पहुंचे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़