Advertisement
trendingPhotos2192548
photoDetails1hindi

Isha Ambani बनीं इवेंट का हिस्सा, तो मनीष मल्होत्रा की पार्टी में स्टाइल के साथ पहुंची नताशा पूनावाला; देखें Photos

Celebs Spotted: मायानगरी में शनिवार का दिन खूब सारे इवेंट्स और पार्टीज के नाम रहा. जहां दिन में रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में एक अवेयरनेस कैंपेन और एक बुक लॉन्च में ईशा अंबानी ने हिस्सा लिया था. तो वहीं फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की हाउस पार्टी में नताशा पूनावाला ने अपने फैशन का जलवा दिखाया. साथ ही साथ एक अन्य इवेंट में धनश्री भी खूब चमकीं...

ईशा अंबानी

1/5
ईशा अंबानी

बिजनेस टॉयकून मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी बीते दिन यानी शनिवार को रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल के एक सोशल अवेयरनेस कैंपन का हिस्सा बनी थीं. जहां एक बुक लॉन्च भी हुआ. इस दौरान ईशा अंबानी का एकदम सादगी से भरा रूप देखने को मिला. 

फोटोज वायरल

2/5
फोटोज वायरल

ईशा अंबानी लाइट ब्लू कलर का सूट पहन सोशल इवेंट का हिस्सा बनी थीं. ईशा अंबानी का सादगी से भरा लुक सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

नताशा पूनावाला

3/5
नताशा पूनावाला

सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की पार्टी में नताशा पूनावाला के साथ कई सेलेब्स ने हिस्सा. जहां नताशा पूनावाला व्हाइट कलर की मिनी ड्रेस पहन पहुंची थीं. नताशा की ड्रेस सिंपल क्लोथ की जगह खूब सारी कपड़े की तितलियों का एक साथ जोड़कर बनाई गई थी. 

ग्लैमरस लुक

4/5
ग्लैमरस लुक

सिजलिंग ड्रेस के साथ नताशा पूनावाला ने सॉफ्ट ब्राउन शेड मेकअप कैरी किया था. साथ ही उन्होंने बालों को बीच से पार्टिशन करके ओपन लुक में छोड़ा था. नताशा पूनावाला की मनीष मल्होत्रा की हाऊस पार्टी से कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

धनश्री वर्मा

5/5
धनश्री वर्मा

तो वहीं अन्य एक इवेंट में धनश्री वर्मा के स्टाइल का भी जादू देखने को मिला. धनश्री वर्मा LSD 2 का कमसिन कली रिवील होने के बाद पहली बार पब्लिकली स्पॉट हुईं. इस दौरान धनश्री वर्मा चॉकलेट ब्राउन कलर की बॉडी हगिंग ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत नजर आईं. धनश्री के साथ सिंगर टोनी भी डैशिंग स्टाइल में नजर आए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़