Advertisement
trendingPhotos2183622
photoDetails1hindi

Isha Ambani: फूलों के प्रिंट वाली ड्रेस पहन निकलीं ईशा अंबानी, कूल लुक में आईं नजर

Isha Ambani Photos: बिजनेस टॉयकून मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अपने स्टाइल और फैशन सेंस के लिए अक्सर ही लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. हाल में ईशा अंबानी अपने पति आनंद पिरामल के साथ मुंबई के एक पब्लिक प्लेस पर स्पॉट हुई थीं. जहां ईशा फ्लावर प्रिंट वाली ड्रेस में बेहद खूबसूरत लगीं. आइए, यहां देखते हैं ईशा अंबानी की लेटेस्ट फोटोज...

ईशा अंबानी

1/5
ईशा अंबानी

बिजनेसवुमेन ईशा अंबानी के स्टाइल और फैशन सेंस के आगे ग्लैमरस एक्ट्रेसेस का ग्लैमर भी फीका पड़ जाता है. ईशा अंबानी अपने सिंपल और कैजुअल लुक्स में भी बेहद स्टाइलिश लगती हैं. बीती रात ईशा अंबानी अपने पति आनंद पिरामल के साथ स्पॉट हुई थीं. इस दौरान ईशा ब्लैक कलर की फूलों के प्रिंट वाली ड्रेस में नजर आईं. 

कैजुअल लुक

2/5
कैजुअल लुक

फूलों के प्रिंट वाली ड्रेस में ईशा अंबानी बेहद खूबसूरत लगीं. ईशा ने स्टाइलिश ड्रेस के साथ किसी तरह की ज्वैलरी कैरी नहीं की थी. ईशा ने अपना लुक सिंपल के साथ एलिगेंट रखा था. 

फोटो वायरल

3/5
फोटो वायरल

ईशा अंबानी एलिगेंट लुक के लिए मेकअप बिल्कुल भी कैरी नहीं किया था. साथ ही उन्होंने अपने बालों को पोनी में स्टाइल किया था. ईशा अंबानी की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं. 

आनंद पिरामल

4/5
आनंद पिरामल

ईशा अंबानी के पति और बिजनेसमैन आनंद पिरामल भी कैजुअल लेकिन एलिगेंट लुक में खूब डैशिंग लगे. आनंद पिरामल ने व्हाइटल कलर की प्रिंटेड शर्ट के साथ ग्रे कलर की पैंट कैरी की थी. साथ वह पैरों में स्लिपर्स कैरी किए दिखाई दिए.  

टाइट सिक्योरिटी

5/5
टाइट सिक्योरिटी

ईशा अंबानी और उनके पति आनंद पिरामल दोनों ही बीती रात टाइट सिक्योरिटी के बीच घर से निकले थे. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़