Advertisement
trendingPhotos2155014
photoDetails1hindi

कैजुअल लुक में छाईं ईशा अंबानी, बच्चों का स्कूल के बाहर इंतजार करती दिखीं

Isha Ambani Photos: ईशा अंबानी (Isha Ambani) की लेटेस्ट फोटोज फैंस को खूब पसंद आ रही हैं. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा आजकल रोजाना अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने और उन्हें ले जाने खुद आती हैं. ईशा अंबानी की ये सादगी उनके फैंस को खूब भा रही है. ईशा की कुछ फोटोज आई हैं जिसमें वो बच्चों का स्कूल के बाहर खड़े होकर इंतजार करती दिखीं. 

 

स्कूल के बाहर दिखीं ईशा अंबानी

1/5
स्कूल के बाहर दिखीं ईशा अंबानी

ईशा अंबानी के दो बच्चे हैं -कृष्णा और आदिया. ईशा ने बच्चों का दाखिली प्री-स्कूल में करवाया है. इसी वजह से आजकल वो आए दिन आम मॉम की तरह बच्चों को कभी स्कूल छोड़ने तो कभी पिक करने जाती हैं. 

 

कूल लुक

2/5
कूल लुक

इन फोटोज में ईशा अंबानी बेहद सिंपल और कूल लुक में नजर आईं. व्हाइट टी-शर्ट और नीले रंग का लूज पजामे के साथ पिंक कलर के स्नीकर्स पहने ईशा स्कूल के बाहर बाकी पेरेंट्स की तरह अपने बच्चों का इंतजार करती दिखीं.

 

टाइट सिक्योरिटी

3/5
टाइट सिक्योरिटी

फोटोज में ईशा अंबानी का सिंपल और सोवर लुक फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. इन तस्वीरों में ईशा अंबानी के आसपास टाइट सिक्योरिटी भी नजर आ रही है. कुछ तस्वीरों में ईशा अंबानी मुस्कुराती हुई भी दिखीं.

बच्चों का करवाया दाखिला

4/5
बच्चों का करवाया दाखिला

इससे पहले ईशा अंबानी अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने जाते हुए दिखी थीं. उस वक्त ईशा व्हाइट में ब्लैक लाइनिंग की टी-शर्ट और लूज जींस पहने स्पॉट हुई थीं.

काफी चर्चा में रहा लुक

5/5
काफी चर्चा में रहा लुक

इस कैजुअल लुक के अलावा ईशा का भाई अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन वाला लुक भी काफी चर्चा में रहा था. इसमें ईशा ने लहंगा चोली के अलावा काफी भारी भरकम हार पहना था जिसमें वो किसी अप्सरा से कम नहीं लगीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़