Advertisement
trendingPhotos2058491
photoDetails1hindi

Ira Nupur Reception: ससुर आमिर ने दामाद बाबू नुपूर संग खूब की ट्विनिंग, मां और सासू मां के साथ आयरा लगी कहर

Ira Nupur Reception: आमिर खान की लाडली आयरा खान और नुपुर शिखरे के ग्रैंड रिसेप्शन की खूबसूरत तस्वीसें सोशल मीडिया पर सामने आने लगी है, जिसमें परिवार और महमानों ने भी आना शुरू कर दिया है, जिनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही है. सभी के शानदार लुक देखने को मिल रहे हैं. 

आयरा खान नुपुर शिखरे का ग्रैंड रिसेप्शन

1/7
आयरा खान नुपुर शिखरे का ग्रैंड रिसेप्शन

सामने आ रही तस्वीरों में सबसे पहले न्यूली मैरिड कपल आयरा खान और नुपुर शिखरे की करते हैं. जहां एक और आयरा लाल रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी ओर नुपुर भी ब्लैक कलर के कुर्ते धोती में कमाल नजर आ रहे हैं. दोनों साथ में वाकई बेहद खूबसूरत लग रहे हैं.  

सासू मां के साथ आयरा खान

2/7
सासू मां के साथ आयरा खान

दूसरी फोटो में आयरा खान अपनी सासू मां यानी नुपुर की मां के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. दोनों के चेहरों पर खूबसूरत स्माइल नजर आ रही है. इस दौरान नुपुर की मां गुलाबी रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं. उनका लुक भी बेहद प्यारा लग रहा है और दोनों सास-बहू साथ में काफी अच्छे लग रहे हैं. 

रूमर्ड गर्लफ्रेंड संग पहुंचे इमरान खान

3/7
रूमर्ड गर्लफ्रेंड संग पहुंचे इमरान खान

साथ ही आयरा-नुपुर के रिसेप्शन पार्टी में इमरान खान भी अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड लेखा के साथ नजर आए. इस दौरान इमरान व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक कोर्ट-पेंट में नजर आ रहे हैं तो वहीं, लेखा भी पिंक कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं. दोनों के साथ कई और लोग भी नजर आ रहे हैं. 

अपनी समधन संग नजर आई रीना दत्ता

4/7
अपनी समधन संग नजर आई रीना दत्ता

आयरा-नुपुर के रिसेप्शन में रीना दत्ता भी काफी खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने ने भी इस दौरान लाल रंग की हैवी वर्क साड़ी पहनी हुई है, जो देखने को काफी शानदार लग रही है. फोटो में रीना दत्ता अपनी समधन यानी दामाद नुपुर की मां के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. 

दोनों बेटों संग नजर आए आमिर खान

5/7
दोनों बेटों संग नजर आए आमिर खान

लाडली बेटी आयरा और नुपुर की रिसेप्शन पार्टी में पिता आमिर खान भी किसी से कम नहीं लग रहे हैं. वो भी ब्लैक एंड व्हाइट शेरवानी में नजर आ रहे हैं. साथ ही उनके साथ उनके दोनों बेटे आजाद, जो ब्लू कोर्ट-पेंट और जुनैद खान, जो पिता की तरह ही नील रंग की शेरवानी में नजर आ रहे हैं. तीनों साथ में काफी अच्छे लग रहे हैं. 

पूरे परिवार संग नजर आए आयरा-नुपुर

6/7
पूरे परिवार संग नजर आए आयरा-नुपुर

कई सारी तस्वीरों में दोनों की फैमिली फोटो भी है, जिसमें आयरा-नुपुर अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में न्यूली मैरिड कपल आयरा खान और नुपुर शिखरे के अलावा रीना दत्ता, आमिर खान, आजाद, जुनैद खान और नुपुर की मां सब साथ नजर आ रहे हैं.

 

एक साथ स्टेज पर नजर आया पूरा परिवार

7/7
एक साथ स्टेज पर नजर आया पूरा परिवार

आयरा खान और नुपुर शिखरे की फैमिली फोटो में एक और फोटो वायरल हो रही है, जिसमें पूरा परिवार नजर आ रहा है, जिसमें आमिर खान के करीबियों के साथ-साथ नुपुर के परिवार वालों के करीबी भी नजर आ रहे हैं. इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़