Advertisement
trendingPhotos2186544
photoDetails1hindi

12 बेडरूम, ज‍िम से लेकर स्‍वीम‍िंग पूल तक...ईशा अंबानी ने जो बंगला बेचा उसकी एक-एक फोटो

Isha Ambani Los Angeles House: प‍िछले द‍िनों अपने बच्‍चों का स्‍कूल के बाहर एक कोने में खड़े होकर इंतजार करने को लेकर चर्चा में रहने वाली ईशा अंबानी (Isha Ambani) अब लॉस एंजिल्स वाला बंगला बेचने को लेकर चर्चा में हैं. मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा ने अपने आलीशान बंगले को हॉलीवुड सिंगर जेनिफर लोपेज को बेच द‍िया है.

1/5

हालांक‍ि उन्‍होंने बंगला क्‍यों बेचा, इसको लेकर मीड‍िया र‍िपोर्ट में क‍िसी तरह की जानकारी नहीं दी गई है. इस घर में ही ईशा अंबानी (Isha Ambani) ने प्रेग्‍नेंसी के दौरान का ज्‍यादातर समय ब‍िताया था. इस दौरान उनके साथ मां नीता अंबानी (Nita Ambani) भी रही थीं. इस घर में प्र‍ियंका चोपड़ा ने एक गुजराती फ‍िल्‍म की स्‍क्रीन‍िंग भी हॉस्‍ट की थी.

2/5

38,000 स्‍कवायर फीट में फैले इस बंगले में 12 बेडरूम, 24 बाथरूम, जिम, सैलून, स्पा, एक इनडोर बैडमिंटन कोर्ट, स्‍वीम‍िंग पूल के अलावा और भी बहुत सी सुव‍िधाएं हैं. मीड‍िया र‍िपोर्ट में दावा क‍िया जा रहा है क‍ि इस आलीशान प्रॉपर्टी को हॉलीवुड के मशहूर कपल जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक ने खरीद लिया है.

3/5

चर्चा है क‍ि जेनिफर और उनके पति बेन ने इस शानदार घर को 61 मिलियन यूएस डॉलर (करीब 500 करोड़ रुपये) में खरीदा है. ईशा अंबानी और आनंद पीरामली की शादी को छह साल हो गए हैं. शादी के बाद, आनंद के पापा-मंमी ने उन्हें साउथ मुंबई में ‘गुलिता’ नाम का शानदार घर ग‍िफ्ट क‍िया. 19 नवंबर, 2022 को ईशा और आनंद के जुड़वां बच्चे बेटा कृष्ण और बेटी आदिया हुई.

4/5

आपको बता दें नीता अंबानी के जुड़वां बच्‍चों ईशा और आकाश का जन्‍म भी यूएस में हुआ था. एक इंटरव्यू में नीता अंबानी ने बताया था क‍ि बेटी का नाम ईशा उनके पति मुकेश ने रखा था. क्योंकि मुकेश अंबानी को विमान में पता चला था कि उन्हें जुड़वां बच्चे होने वाले हैं. चूंकि उस दौरान वह पहाड़ों के ऊपर से उड़ रहे थे, इसलिए उन्होंने बेटी का नाम ईशा रखा, जिसका मतलब होता पहाड़ों की रानी होता है.

5/5

मार्च 2024 की शुरुआत में अंबानी फैम‍िली ने खूब सुर्खियों बटोरी थीं. उन्होंने छोटे बेटे अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट के लिए तीन दिन की प्री-वेडिंग सेरेमनी का आयोजन गुजरात के शहर जामनगर में क‍िया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़