Advertisement
trendingPhotos1833117
photoDetails1hindi

Guns and Gulaabs: क्या Rajkummar Rao को मिली सबसे तगड़ी फीस? इतने करोड़ का है Dulquer Salmaan की सैलरी से अंतर!

Guns and Gulaabs Star Cast Fees: राज और डीके निर्देशित गन्स एंड गुलाब्स ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. 90's की दुनिया में लेकर जाती गन्स एंड गुलाब्स में राजकुमार राव, दुलकर सलमान, गुलशन दैवेया और आदर्श गौरव लीड रोल में नजर आ रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कॉमेडी, एक्शन, सस्पेंस और ड्रामा का मिक्सर गन्स एंड गुलाब्स के लिए राजकुमार राव ने खूब मोटी तगड़ी फीस ली है. रिपोर्ट्स की मानें तो दुलकर सलमान और राजकुमार की फीस में करोड़ों का अंतर है. आइए, यहां जानते हैं किस एक्टर ने कितनी फीस गन्स एंड गुलाब्स के लिए ली है.

1/5

गन्स एंड गुलाब्स 90 के दशक की कहानी को कॉमेडी, सस्पेंस और थ्रिलर का मिक्स डोज बनाकर पेश करती है. नेटफ्लिक्स की इस क्राइम थ्रिलर सीरीज में एक्टर राजकुमार राव ने पाना टीपू का किरदार निभाया है. रिपोर्ट्स की मानें तो पाना टीपू बनने के लिए राजकुमार राव ने 15 करोड़ रुपए बतौर फीस वसूले हैं.

2/5

गन्स एंड गुलाब्स सीरीज में साउथ के फेमस एक्टर दुलकर सलमान एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं. खबरों के मुताबिक, एक्टर को इस किरदार के लिए 10 करोड़ रुपए फीस मिली है. 

3/5

नेटफ्लिक्स सीरीज गन्स एंड गुलाब्स में गुलशन दैवेया को एक बार फिर से एक्शन अवतार में देखा जा सकता है. रिपोर्ट्स की मानें तो गुलशन दैवेया को सीरीज के लिए 2 करोड़ रुपए बतौर फीस मिले हैं. 

4/5

खबरों के अनुसार, सीरीज में आदर्श गौरव को जूनियर गांची के किरदार के लिए 50 लाख फीस मिली है. 

5/5

रिपोर्ट्स के मुताबिक, गन्स एंड गुलाब्स के अन्य एक्टर्स पूजा गौर को 50 लाख, श्रेया धनवंतरी को 50 लाख फीस मिली हैं. कहा जा रहा है कि दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक को 80 लाख रुपए फीस मिली थी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़