Advertisement
trendingPhotos2020220
photoDetails1hindi

एक गाने में देख एक्ट्रेस को दिल दे बैठा क्रिकेटर, लंदन में हुआ इश्क, 8 साल इंतजार के बाद हुए एक

Geeta Basra Harbhajan Singh his fairytale-like love story: हरभजन सिंह ने पहली बार गीता बसरा को एक फिल्म के गाने में देखा और तुरंत ही उनके बारे में और जानने की कोशिश में लग गए. हालांकि, गीता को क्रिकेट में कोई दिलचस्पी नहीं थी. ऐसे में हरभजन को उन्होंने काफी वक्त तक नजरअंदाज किया था. 

गाने में देखकर हरभजन सिंह को हुआ गीता से प्यार

1/6
गाने में देखकर हरभजन सिंह को हुआ गीता से प्यार

बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा और भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह की लव स्टोरी किसी परीकथा जैसी है. हरभजन सिंह ने गीता बसरा को पहली बार फिल्म 'द ट्रेन' के गाने 'वो अजनबी' के म्यूजिक वीडियो में देखा था. गीता बसरा को पहली नजर में देखते ही हरभजन सिंह को उनसे प्यार हो गया था. हरभजन सिंह ने  जैसे ही गाने में गीता को देखा, तो उनके बारे में और जानना चाहा. बता दें कि जब हरभजन ने गीता का यह गाना देखा था, तब वह लंदन में एक सीरीज के लिए थे.

हरभजन ने गीता को किया मैसेज, लेकिन एक्ट्रेस ने किया इग्नोर

2/6
हरभजन ने गीता को किया मैसेज, लेकिन एक्ट्रेस ने किया इग्नोर

हरभजन सिंह का बॉलीवुड में कोई कनेक्शन नहीं था, लेकिन उन्होंने अपने दोस्तों से पूछा और आखिरकार उन्हें गीता बसरा का नंबर मिल गया. जैसे ही हरभजन सिंह को गीता बसरा का नंबर मिला तो उन्होंने एक्ट्रेस को मैसेज किया. लेकिन गीता ने काफी समय तक हरभजन सिंह को नजरअंदाज किया. लेकिन हरभजन सिंह का लंबा इंतजार तब खत्म हुआ, जब गीता ने उन्हें टी20 वर्ल्ड कप जीतने पर बधाई दी.

हरभजन सिंह ने 10 महीने तक किया गीता का पीछा

3/6
हरभजन सिंह ने 10 महीने तक किया गीता का पीछा

गीता बसरा इंग्लैंड में पली-बढ़ी थी. बॉलीवुड उनके लिए नया था और वह यहां अपना करियर बनाना चाह रही थीं. ऐसे में वह किसी रिलेशनशिप में नहीं जाना चाहती थीं, बल्कि अपने करियर पर फोकस करना चाहती थीं. ऐसे में हरभजन ने 10 महीने तक उनका पीछा किया. आखिरकार गीता ने हार मान ली और दोनों पहले दोस्त बने और धीरे-धीरे उनका रिश्ता बढ़ता गया.

गीता ने आईपीएल के लिए मांगे थे दो टिकट

4/6
गीता ने आईपीएल के लिए मांगे थे दो टिकट

जब वे पहली बार तब मिले जब गीता बसरा ने आईपीएल के पहले सीजन में एक गेम के दो टिकटों के लिए हरभजन सिंह को मैसेज किया था. वे कॉफी के लिए मिले और दोस्त बन गए. हरभजन ने गीता को प्रपोज किया, लेकिन गीता ने अपने करियर का हवाला देते हुए मना कर दिया था. लेकिन धीरे-धीरे दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा.

जब गीता ने हरभजन से दूसरी लड़की से शादी करने को कहा

5/6
जब गीता ने हरभजन से दूसरी लड़की से शादी करने को कहा

इसके बाद दोनों एक साथ सार्वजनिक रूप से नजर आने लगे थे, लेकिन गीता बसरा अभी भी शादी के लिए तैयार नहीं थीं. दोनों के रिलेशनशिप के बीच एक वक्त ऐसा भी आया था, जब गीता ने हरभजन से किसी दूसरी लड़की से शादी करने के लिए कह दिया था. लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था.

8 साल के इंतजार के बाद एक हुए गीता-हरभजन

6/6
8 साल के इंतजार के बाद एक हुए गीता-हरभजन

8 साल के लंबे वक्त तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद गीता बसरा और हरभजन सिंह ने 2015 में शादी कर ली. शादी से पहले तक दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते के ऑफिशियली स्वीकार नहीं किया था. दोनों की शादी पंजाबी रीति-रिवाजों के साथ हुई. शादी के एक साल बाद यानी 2016 में कपल एक बेटी हिनाया का माता-पिता बना. इसके बाद 2021 में उनके बेटे जोवान का जन्म हुआ.

ट्रेन्डिंग फोटोज़