Advertisement
trendingPhotos1875303
photoDetails1hindi

Fukrey 3 फिल्म के प्रमोशन के लिए 'उमंग फेस्टिवल' पहुंची स्टारकास्ट, स्टेज पर मचाया बवाल

Fukrey 3 Starcast Umang Festival: 'फुकरे 3' (Fukrey 3) की स्टारकास्ट हाल ही में मुंबई में आयोजित 'उमंग फेस्टिवल' (Umang Festival) में पहुंचीं. इस दौरान फिल्म की स्टारकास्ट ने जमकर मस्ती की और खूब एन्जॉय किया. इस दौरान चूचा, हनी, लाली और भोली पंजाबन ने अपने लुक से फैंस का दिल जीता.देखिए उमंग फेस्टिवल की फोटोज.

'फुकरे 3' का प्रमोशन

1/5
'फुकरे 3' का प्रमोशन

'उमंग फेस्टिवल' में 'फुकरे 3'(Fukrey 3) की स्टारकास्ट पहुंचीं. इस दौरान इन चारों सितारों ने पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए और फैंस को इंप्रेस किया. इस दौरान तीनों ही फोटोज में काफी एक्साइटेज और खुश नजर आए.

ऐसे लुक में नजर आए सितारे

2/5
ऐसे लुक में नजर आए सितारे

इस फेस्टिवल में ऋचा चड्डा ब्लू कलर का प्रिटेंज वनपीस पहनकर पहुंचीं तो वहीं पुलकित सम्राट व्हाइट शर्ट और व्हाइट प्रिटेंड पजामा में नजर आए. जबकि लाली का रोल निभाने वाले मनजोत सिंह डेनिम जींस के ऊपर नियॉन कलर की लॉग टी-शर्ट पहने दिखे. जबकि वरुण शर्मा व्हाइट जींस के साथ प्रिटेंड शर्ट में दिखे.

जमकर किया डांस

3/5
जमकर किया डांस

सामने आई तस्वीरों में पुलकित, मनजोत और वरुण शर्मा स्टेज पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इन तीनों सितारों को इस तरह से स्टेज पर देखकर वहां मौजूद फैंस भी झूमते दिखे. जिससे इन सितारों का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ा.

भोली पंजाबन और चूचा ने जीता दिल

4/5
भोली पंजाबन और चूचा ने जीता दिल

भोली पंजाबन ने भी स्टेज पर आकर फैंस का जमकर मनोरंजन किया. ये चारों सितारे अपनी फिल्म का प्रमोशन करने उमंग फेस्टिवल में पहुंचे थे. जहां पर इन्होंने अपने डांस और बातों से लोगों को इंप्रेस करने की हर कोशिश की.

 

28 सितंबर को हो रही रिलीज

5/5
28 सितंबर को हो रही रिलीज

'फुकरे 3' फिल्म 28 सितंबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म का निर्देशन मृगदीप सिंह लांबा ने किया है. इस फिल्म के अब तक दो पार्ट आ चुके हैं और दोनों ही हिट रहे. वहीं अब फैंस इस तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में सबसे ज्यादा चूचा के किरदार ने लोगों का दिल जीता था.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़