Advertisement
trendingPhotos2126317
photoDetails1hindi

PHOTOS: लोगों से मुलाकात, समस्याओं पर बात...जब निर्मला सीतारमण ने पकड़ी मुंबई लोकल

Nirmala Sitharaman in Mumbai Local: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने शन‍िवार को अनोखी पहल की. उन्‍होंने घाटकोपर रेलवे स्‍टेशन से कल्‍याण रेलवे स्‍टेशन तक लोकल से सफर क‍िया. इसके साथ ही उन्‍होंने लाखों मुंबईवास‍ियों के रोजाना लोकल से सफर करने का भी अनुभव ल‍िया. लोकल में सफर करने के दौरान के फोटो और वीड‍ियो उन्‍होंने एक्‍स (X) पर शेयर क‍िये.

1/5

कल्याण रेलवे स्टेशन पहुंचने पर केंद्रीय मंत्री सीतारमण का स्‍वागत केंद्रीय पंचायती राज राज्य मंत्री कप‍िल पटेल ने क‍िया. एक्‍स पर शेयर की गई वीड‍ियो और फोटो में वह यात्र‍ियों से घ‍िरी हुईं नजर आ रह हैं. सफर में यात्र‍ियों के साथ उन्‍होंने सेल्‍फी भी ख‍िंचवाई और बातचीत भी की. सफर कर रहे साथी यात्री व‍ित्‍त मंत्री को अपने बीच में पाकर काफी खुश द‍िखाई दे रहे हैं.

2/5

वीडियो में यात्रियों घ‍िरी हुईं सीतारमण मुस्कुरा रही हैं और उनसे बातचीत कर रही हैं. सीतारमण ने इस दौरान यात्र‍ियों के हर सवाल का जवाब द‍िया. इस दौरान उन्‍होंने सरकार की तरफ से उठाए जा रहे कदमों के बारे में भी बताया. उन्होंने यह भी कहा कि वह यात्रियों से जुड़ी समस्याओं को समझती हैं और इन्‍हें दूर करने के लिए काम किया जाएगा.

3/5

सोशल मीडिया पर शेयर क‍िये वीड‍ियो और फोटो की खूब तारीफ हो रही है. लोग न‍िर्मला सीतारमण की इस पहल की प्रशंसा कर रहे हैं. लोगों ने एक्‍स पर कमेंट क‍िया क‍ि इससे नेताओं और आम जनता के बीच की खाई कम होगी. कुछ लोगों ने यह भी ल‍िखा क‍ि उनके इस कदम से यह साफ है क‍ि सीतारमण जमीन से जुड़ी हुईं नेता हैं और लोगों की समस्याओं को समझती हैं.

4/5

एक एक्‍स यूजर ने व‍ित्‍त मंत्री से बैंक‍िंग सेक्‍टर में नौकरी के ल‍िए आयु सीमा बढ़ाने की मांग की है. कुछ यूजर्स ने उपनगरीय रेलवे नेटवर्क में भीड़भाड़ और इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर से जुड़ी समस्‍याओं के मुद्दों पर विचार करते हुए सफर के समय पर सवाल उठाया. इससे पहले 2022 में रेल मंत्री अश्‍व‍िनी वैष्‍णव भी लोकल में सफर कर चुके हैं. (Photo Credit: @nsitharamanoffc)

5/5

ट्रेन्डिंग फोटोज़