Advertisement
trendingPhotos2074282
photoDetails1hindi

PHOTOS: तलाक की खबरों के बीच पहली बार कैमरे में दिखीं ईशा देओल, हेमा मालिनी संग एयरपोर्ट पर स्पॉट

Airport Look: भरत तख्तानी संग ईशा देओल (Esha Deol) की तलाक की खबरें लगातार आ रही हैं. तलाक की खबरों के बीच एक्ट्रेस पहली बार कैमरे में कैद हुईं. ईशा और हेमा दोनों एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर दिखीं. इस मौके पर ईशा और हेमा मालिनी वेस्टर्न आउटफिट पहना हुआ है. इस मां-बेटी की जोड़ी ने मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ जमकर पोज दिए. देखिए ईशा देओल और हेमा मालिनी की एयरपोर्ट की फोटोज.

 

ईशा देओल कैजुअल लुक

1/5
ईशा देओल कैजुअल लुक

ईशा देओल इस मौके पर ब्लैक कलर का लूज पजामा और डॉर्क ब्लू कलर का क्रॉप टॉप पहने दिखीं. ईशा ने फेस पर गॉगल्स और हाथ में बैग पकड़ा हुआ है.

 

ऐसे पूरा किया

2/5
ऐसे पूरा किया

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए पैर में व्हाइट कलर के स्नीकर्स और बालों को टाइट बांधकर पोनी की हुई है. ईशा देओल इन फोटोज में काफी स्टाइलिश लगीं. 

 

जींस में हेमा मालिनी

3/5
जींस में हेमा मालिनी

हेमा मालिनी ने डेनिम जींस के साथ व्हाइट और ब्लू लाइनिंग में शर्ट पहनी. इसके साथ मैचिंग स्नीकर्स पहने. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप और बालों को ओपन करके सिंदूर लगाए नजर आईं.

जमकर दिए मां बेटी ने पोज

4/5
जमकर दिए मां बेटी ने पोज

मां-बेटी की ये जोड़ी जैसे ही कार से नीचे उतरी तो पैपराजी को देखकर एक के बाद एक लगातार पोज देने लगीं. इन दोनों को इस तरह से एक साथ लंबे वक्त बाद एयरपोर्ट पर देखा गया. 

मां के साथ दिखीं ईशा

5/5
मां के साथ दिखीं ईशा

इससे पहले हेमा मालिनी के बर्थडे पर ईशा देओल अपनी मां के साथ पार्टी में नजर आई थीं. आपको बता दें, हेमा मालिनी राम लला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में अयोध्या गई थीं. वहां से एक्ट्रेस की कई फोटोज आई थीं जिसमें वो बेहद खुश लगीं. वहीं ईशा की बात करें तो एक यूजर ने सोशल मीडिया पर दावा किया कि एक पार्टी में भरत अपनी कथित गर्लफ्रेंड के साथ स्पॉट हुए थे. उसके बाद से ईशा और भरत के तलाक की खबरों ने जोर पकड़ा.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़