Advertisement
trendingPhotos1832274
photoDetails1hindi

Bigg Boss: खुद रियलिटी शो का है बड़ा चेहरा, फिर भी 7 बार कर चुके हैं शो को रिजेक्ट, इन सेलेब्स ने भी कर रखी है तौबा

Celebs Who Rejected Bigg Boss: बिग बॉस 17 को लेकर कंटेस्टेंट फाइनल किए जा रहे हैं कई नाम सामने आए हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ सेलेब्स को हर साल शो में आने का न्योता भेजा जाता है लेकिन हर सीजन को वो रिजेक्ट कर देते हैं.

दिव्यांका ने हर बार किया है रिजेक्ट

1/5
दिव्यांका ने हर बार किया है रिजेक्ट

Divyanka Tripathi: टीवी का बड़ा चेहरा हैं दिव्यांका त्रिपाठी. भले ही उनका फिलहाल कोई शो नहीं आ रहा लेकिन इसके बावजूद वो लाइमलाइट में जरूर बनी रहती हैं. वहीं खतरों के खिलाड़ी जैसे शो में वो जीत से महज एक कदम पीछे रह गई थीं लेकिन दिव्यांका को बिग बॉस में आना मंजूर नहीं. लिहाजा हर बार वो ये ऑफर ठुकरा देती हैं.

हनी सिंह ठुकरा चुके करोड़ों का ऑफर

2/5
हनी सिंह ठुकरा चुके करोड़ों का ऑफर

Honey Singh: हनी सिंह फेमस रैपर और सिंगर हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो हनी सिंह को भी शो में आने का ऑफर कई बार मिल चुका है जिसके लिए उन्हें भारी भरकम फीस भी ऑफर की गई लेकिन इसके बावजूद वो शो का हिस्सा बनने को तैयार नहीं हैं.

नेहा धूपिया भी नहीं बनी शो का हिस्सा

3/5
नेहा धूपिया भी नहीं बनी शो का हिस्सा

Neha Dhupia: नेहा धूपिया ने भी बॉलीवुड में लंबा सफर तय़ कर लिया है और वो खुद एक चैट शो को होस्ट भी करती हैं. लेकिन उन्हें समय समय पर बिग बॉस में आने का न्योता मिला और हर बार ही उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया.

 

रणविजय सिंह ने 7 बार ठुकराया ऑफर

4/5
रणविजय सिंह ने 7 बार ठुकराया ऑफर

Rannvijay Singh: रणविजय सिंह खुद रियलिटी शोज की दुनिया का बड़ा चेहरा हैं. जो कई सालों तक रोडीज का हिस्सा रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फोलोइंग है. रिपोर्ट्स की माने तो उन्हें लगभग सात बार शो के मेकर्स ने अप्रोच किया है लेकिन उन्होंने इसके लिए कभी हामी नहीं भरी.

जेनिफर विंगेट को भी नहीं पसंद ये शो

5/5
जेनिफर विंगेट को भी नहीं पसंद ये शो

Jennifer winget: जेनिफर विंगेट अब टीवी से ओटीटी पर धूम मचा रही हैं. उनकी खूबसूरती के चर्चे भी खूब होते हैं तो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी वो चर्चा में रही हैं. लेकिन बिग बॉस में आना उन्हें स्वीका नहीं हैं. हर बार जेनिफर ये बड़ा मौका ठुकराती आई हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़