Advertisement
trendingPhotos2213915
photoDetails1hindi

आखिर किधर चलीं शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता? दिशा पाटनी ने सुपरकूल तो सोफी चौधरी ने एयरपोर्ट पर दिखा ये लुक

Celebs Airport Looks: हमेशा की तरह इस बार भी सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के दमदार लुक वाली फोटोज वायरल हो रही हैं, जिनमें एक्ट्रेसेस मंबई एयरपोर्ट पर अपने धांसू लुक से फैंस को इंप्रेस करती नजर  आ रही हैं. उनके इस स्टाइल और लुक्स को बेहद पसंद किया जा रहा है. साथ ही उनके लुक्स को बेहद पसंद किया जा रहा है. चलिए एक नजर डालते हैं बॉलीवुड हसीनाओं के शानदार स्टाइल पर. 

दिशा पटानी

1/5
दिशा पटानी

अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में बने रहने वाली दिशा पटानी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ऑफ व्हाइट कलर की क्रॉप टॉ के साथ डेनिम शॉर्ट्स कैरी किए नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है और अपने हाथ में एक हैंडबैग कैरी किए नजर आ रही हैं. उनके इस लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

कायनात अरोड़ा

2/5
कायनात अरोड़ा

कई फिल्मों में नजर आ चुकीं कायनात अरोड़ा भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा और हाथ में लगेज कैरी किए नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने ब्लैक सनग्लासेस पहने नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए. 

शमिता शेट्टी

3/5
शमिता शेट्टी

शिल्पा शेट्टी की बहन और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने लुक और स्टाइल से फैंस को इंप्रेस कर दिया. एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस लाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा है और सनग्लासेस कैरी किए नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए. 

सोफी चौधरी

4/5
सोफी चौधरी

अक्सर अपने जबरदस्त और शानदार फैशन सेंस को लेकर फैंस के बीच छाई रहने वाली सोफी चौधरी भी मुंबई एयरपोर्ट  पर नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट टी-शर्ट और जींस कैरी किए नजर आ रहे हैं, जिसके साथ उन्होंने लाइट कलर की ब्लेजर भी कैरी कर रखा है. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा है. उनका ये लुक काफी शानदार लग रहा है. 

अमृता राव

5/5
अमृता राव

अपने दमदार अंदाज और शानदार अभिनय से फैंस के दिलों पर राज करने वाले अमृता राव भले ही फिल्मी दुनिया से अलग हो चुकी हैं, लेकिन उनका स्टाइल आज भी फैंस को बेहद पसंद आता है. हाल ही में एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं, जहां एक्ट्रेस व्हाइट टी-शर्ट, पलाजो के साथ बेबी पिंक कलर का ब्लेजर कैरी किए नजर आईं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़