Advertisement
trendingPhotos2172588
photoDetails1hindi

31 साल की इस एक्ट्रेस की अदा है बेहद कातिलाना, बैकलेस ड्रेस में देती हैं शानदार पोज, पहचाना कौन?

Disha Patani Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस का फैशन और स्टाइल भी एक समय के बाद उनकी पहचान बन जाता है. अब आप 31 साल की दिशा पटानी को ही देख लिजिए. हर बार वो एक यूनीक आउटफिट में दिखती हैं. खासतौर पर एक्ट्रेस की बैकलेस ड्रेस बहुत ज्यादा कमाल होती है. यही कारण है कि दिशा भी समय-समय पर अपनी स्टाइलिश तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. आप भी देखें उनकी कुछ खास तस्वीरें.

बैकलेस स्टाइल के दीवाने हैं फैंस

1/5
 बैकलेस स्टाइल के दीवाने हैं फैंस

दिशा पटावनी के बैकलेस स्टाइल वाले आउटफिट्स के फैंस दीवाने हैं. कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस ने व्हाइट ड्रेस में कातिलाना तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थी. कुछ ही मिनटों के अंदर सोशल मीडिया पर यह फोटोज वायरल हो गई थीं. 

यूनीक है फैशन सेंस

2/5
यूनीक है फैशन सेंस

सिर्फ बैकलेस स्टाइल ही नहीं दिशा पटानी का हर एक अंदाज बहुत खास होता है. वो हमेशा एक यूनीक अंदाज से ड्रेस को कैरी की नजर आती हैं. हेयरस्टाइल और मेकअप भी ड्रेस की तरह कमाल होता है. 

खास है साड़ी का ब्लाउज

3/5
खास है साड़ी का ब्लाउज

ना सिर्फ वेटर्न बल्कि इंडियन साड़ी को भी कैसे खास बनाना है, यह बात दिशा पटानी बहुत अच्छे से जानती हैं. सिंपल सी सिंपल साड़ी के साथ भी वो कहर ढाता ब्लाउज पहन अपने लुक को दमदार बना लेती हैं.

61 मिलियन फॉलोअर्स

4/5
 61 मिलियन फॉलोअर्स

दिशा पटानी की फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी बहुत दीवानगी है. एक्ट्रेस को 61 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. दिशा की हर एक फोटो और वीडियो इंटरनेट पर छा जाती है. 

दिशा पटानी की फिल्में

5/5
दिशा पटानी की फिल्में

15 मार्च को रिलीज हुई फिल्म योद्धा में दिशा को देखा गया था. इसके अलावा वो 'एम.एस. धोनी', 'बागी 2', एक विलेन रिटर्न', 'मलंग' और 'राधे' जैसी फिल्मों में भी अहम रोल निभा चुकी हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़