Advertisement
trendingPhotos2188909
photoDetails1hindi

कपिल शर्मा की ब्लैक शर्ट तो 'कांटा लगा' गर्ल के कूल लुक ने किया इंप्रेस, देखिए बाकी का एयरपोर्ट Look

Celebs Airport Look: बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन तक के कई सितारे मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. इन सितारों ने अपने अलग स्टाइल से फैंस को इंप्रेस किया तो कुछ कैमरे के सामने आते ही टशन में पोज देने लगे. देखिए मुंबई एयरपोर्ट पर कौन सा सितारा किस लुक में स्पॉट हुआ.

राजकुमार राव

1/8
राजकुमार राव

सबसे पहले देखिए राजकुमार राव की ये फोटो. राजकुमार राव लूज ब्लैक पजामा और हॉफ स्लीव मरून कलर की टी-शर्ट पहने एयरपोर्ट पर दिखे. एक्टर ने अपने लुक को पूरा करने के लिए सिर पर ब्लैक कैप, कंधे पर पीछे ब्लैक छोटा सा बैग और पैर में व्हाइट कलर के स्पोर्ट्स शूज पहने हुए है.

ब्लैक गॉगल्स

2/8
ब्लैक गॉगल्स

चेहरे पर ब्लैक गॉगल्स लगाकर राजकुमार राव ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिए.

सानिया मिर्जा

3/8
सानिया मिर्जा

सानिया मिर्जा ब्लू डेनिम जींस, पिंक टी-शर्ट और उसके ऊपर ब्लैक जैकेट पहने दिखीं. बालों को बांधकर और हाथ में बड़ा सा हैंडबैग लेकर सानिया ने अपने लुक से फैंस को इंप्रेस किया.

शेफाली जरीवाला

4/8
शेफाली जरीवाला

'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला मुंबई एयरपोर्ट पर लूज पजामा, ओपन लाइट कलर की शर्ट और अंदर व्हाइट कलर का फिटिंग का टॉप पहने दिखीं. एक्ट्रेस का ये लुक काफी स्टाइलिश और क्लासी लगा.

कपिल शर्मा

5/8
कपिल शर्मा

कपिल शर्मा ब्लैक कलर की प्रिटेंड हॉफ स्लीव शर्ट और व्हाइट जींस में मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे. कपिल के एयरपोर्ट पर आते ही फैंस उनके साथ सेल्फी क्लिक कराने के लिए बेसब्र दिखे.

 

कृष्णा अभिषेक

6/8
कृष्णा अभिषेक

कपिल के अलावा कृष्णा अभिषेक भी मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. कृष्णा ने ब्लू ट्रैक पैंट और हुडी वाली शर्ट पहनी हुई थी. एक्टर ने खड़े होकर पैप्स के सामने कई पोज में फोटोज क्लिक करवाईं.

हेली शाह

7/8
हेली शाह

'इश्क में मरजावां' एक्ट्रेस हेली शाह भी मुंबई एयरपोर्ट पर दिखीं. एक्ट्रेस ने ग्रे लूज पजामे के साथ ओपन ग्रे कलर की जैकेट पहनी और अंदर ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप फ्लॉन्ट करते नजर आईं. एक्ट्रेस की ये सादगी फैंस को काफी रास आईं.

 

ज्योतिका

8/8
ज्योतिका

ज्योतिका डेनिम जैकेट से साथ जींस पहने दिखीं और अपना लगेज खुद ले जाती हुई नजर आईं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़