Advertisement
trendingPhotos2017753
photoDetails1hindi

बेस्टफ्रेंड सारा तेंदुलकर के साथ स्पॉट हुईं बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर, स्टाइलिश लुक से बनाया दीवाना

Kanika Kapoor With Sara Tendulkar: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर और क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर काफी अच्छी दोस्त हैं. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया जाता है. सारा और कनिका को एक बार फिर से मुंबई में चिल करते हुए स्पॉट किया गया. 

कनिका कपूर और सारा तेंदुलकर की दोस्ती

1/6
कनिका कपूर और सारा तेंदुलकर की दोस्ती

मशहूर बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को एक साथ BKC (बांद्रा कुर्ला कॉमप्लेक्स) में नजर आईं. कनिका कपूर और सारा तेंदुलकर बेस्टफ्रेंड्स हैं और अक्सर एक-साथ घूमती-फिरती रहती हैं.

 

कनिका-सारा ने दिए पैपराजी को पोज

2/6
कनिका-सारा ने दिए पैपराजी को पोज

कनिका कपूर और सारा तेंदुलकर को जब  BKC (बांद्रा कुर्ला कॉमप्लेक्स) में स्पॉट किया गया तो दोनों ने पैपराजी को कैमरे के लिए खूब पोज दिए. इस दौरान कनिका और सारा दोनों ही बेहद खूबसूरत और प्यारी लग रही थीं.

कनिका कपूर बनीं 'ब्यूटी इन ब्लैक'

3/6
कनिका कपूर बनीं 'ब्यूटी इन ब्लैक'

कनिका कपूर ने अपनी बेस्टफ्रेंड सारा तेंदुलकर से मिलने के लिए 'ब्यूटी इन ब्लैक' बनकर गई थीं. कनिका ने ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पर लेदर जैकेट पहना हुआ था. उन्होंने घुटनों तक के सफेद बूट्स पहने हुए थे, जो काफी अलग और स्टाइलिश थे. उन्होंने सिल्वर बैग कैरी किया था और बाल खुले रखे हुए थे. 

सारा तेंदुलकर ने सादगी से जीता दिल

4/6
सारा तेंदुलकर ने सादगी से जीता दिल

वहीं, सचिन तेंदुलकर की लाडली सारा तेंदुलकर ने भी अपनी सादगी से सबका दिल जीता. सारा ने काले रंग की फुल स्लीव्स की टीशर्ट पहनी थी. इसके साथ मिलट्री ग्रीन कलर की बैगी पैंट्स पहनी थी. सारा ने हाई हील्स के साथ कंधे पर बैग कैरी किया हुआ था. सारा ने भी अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ था.

कनिका और सारा की दोस्ती है गहरी

5/6
कनिका और सारा की दोस्ती है गहरी

कनिका कपूर और सारा तेंदुलकर की दोस्ती काफी गहरी है. कई बार दोनों को एक साथ लंच या डिनर डेट पर भी देखा गया है. इसके अलावा सारा और कनिका एक साथ हॉलीडे भी प्लान करती रहती हैं.

लंदन में कई बार देखा गया एक साथ

6/6
लंदन में कई बार देखा गया एक साथ

कनिका कपूर और सारा तेंदुलकर को कई बार लंदन में भी एक साथ देखा गया है. सारा तेंदुलकर ने अपनी पढ़ाई लंदन से की है और कनिका कपूर का घर भी लंदन में है. ऐसे में जब दोनों मुंबई या लंदन कहीं भी होती हैं, तो जरूर एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़