Advertisement
trendingPhotos2140715
photoDetails1hindi

Anant Ambani के फंक्शन में नहीं पहुंचे 6 सेलेब्स, नजर गड़ाए इंतजार करते रह गए फैंस

Celebs Miss Anant Ambani Pre Wedding: अनंत अंबानी (Anant Aambani) और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में पूरे बॉलीवुड का जमावड़ा लगा. अमिताभ बच्चन से लेकर कियारा आडवाणी तक बॉलीवुड के सभी दिग्गज सितारे तीन दिन के जश्न में शामिल हुए. लेकिन कुछ सेलेब्रिटीज इस फंक्शन में नजर नहीं आए. ऐसा अंदाजा इस वजह से लगाया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर वायरल फोटोज में वो कहीं पर भी कैमरे के सामने कैद नहीं हुए. जानिए ये सितारे कौन हैं. 

 

प्रियंका चोपड़ा

1/5
प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में नहीं दिखीं. हालांकि एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ अपेडट कर रही हैं. कुछ दिन पहले एक्ट्रेस परिवार संग वकेशन पर थीं. ऐसे में हो सकता है कि बिजी शिड्यूल की वजह से वो इस जश्न में नहीं आ सकीं.

रकुल और जैकी

2/5
रकुल और जैकी

रकुल और जैकी 21 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे. अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन 1 मार्च से 3 तक चले. 1 तारीख को रकुल ने जैकी संग गोल्डन टेंपल की फोटो शेयर की थी. जहां पर दोनों माथा टेकने लगे थे. शादी के बाद ऐसी खबरें आ रही थीं कि ये दोनों वर्क कमिटमेंट की वजह से हनीमून पर नहीं जाएंगे. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो और फोटोज में भी ये कपल नहीं दिखा. 

 

ऋतिक रोशन

3/5
ऋतिक रोशन

सोशल मीडिया पर अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग की वायरल फोटोज और वीडियो में ऋतिक रोशन भी नहीं दिखे. दरअसल, कुछ दिन पहले ऋतिक ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए बताया था कि वो मांसपेशियों में खिंचाव की वजह से काफी तकलीफ हो रही हैं यहां तक कि वो खड़े भी नहीं हो पा रहे. फोटो में एक्टर बैसाखी लिए दिखे थे. ऐसे में हो सकता है कि तबीयत खराब होने की वजह से एक्टर इस इवेंट में नहीं पहुंचे.

काजोल

4/5
काजोल

अजय देवगन तो अनंत अंबानी और राधिका के प्री-वेडिंग में आए थे. लेकिन काजोल इस फंक्शन में नहीं दिखीं. हालांकि काजोल इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं. ऐसे में हो सकता है कि काजोल किसी वर्क कमिटमेंट की वजह से इस फंक्शन में ना पहुंच पाई हों. 

अनुष्का शर्मा

5/5
अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा हाल ही में अकाय की मां बनी हैं. एक्ट्रेस अपने परिवार संग इस वक्त लंदन में हैं और वहीं पर क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. इस वजह से एक्ट्रेस ने इस फंक्शन में नहीं पहुंच पाईं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़