Advertisement
trendingPhotos2022594
photoDetails1hindi

Kajol Saree Looks: चमचमाती साड़ी में कहर ढा गई 49 साल की ये एक्ट्रेस, लूट ली महफिल

Kajol Stylish Images: गुरुवार को फिल्म निर्माता आनंद पंडित के बर्थडे बैश में यूं तो कई सितारे चमके लेकिन महफिल लूट ले गई 49 साल की हो चुकी एक्ट्रेस काजोल.

साड़ी में हसीना बना गईं दीवाना

1/5
साड़ी में हसीना बना गईं दीवाना

90 के दशक में दिलों पर राज कर चुकीं काजोल का आज भी जवाब नहीं. ये हम नहीं बल्कि ये तस्वीरें कह रही हैं. काजोल प्रोड्यूसर आनंद पंडित के बर्थडे बैश में पहुंचीं तो अपने स्टाइल और अदा से दिलों पर छा गईं. एक्ट्रेस का साड़ी लुक दिल चुरा गया और अब सोशल मीडिया पर काजोल के लुक के चर्चे हो रहे हैं.

खूबसूरती में लगे चार चांद

2/5
खूबसूरती में लगे चार चांद

इस मौके पर यूं तो तमाम सितारे मौजूद रहे लेकिन महफिल लूट ले गईं काजोल. 49 की उम्र में भी हसीना का जवाब नहीं. खूबसूरत शिमरी साड़ी, खुले बाल, हाई हील्स और सादा मेकअप काजोल की खूबसूरती में चार चांद लगा गया.

 

गिराई बिजलियां

3/5
गिराई बिजलियां

काजोल जब-जब साड़ी में नजर आती हैं तो कहर ढा जाती हैं और इस बार भी उन्होंने बिजलियां गिराने में कोई कमी नहीं रखी. ऐसे में तारीफ तो होनी ही थी. सोशल मीडिया पर अब यूजर्स काजोल पर प्यार लुटाने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

फैंस लुटा रहे प्यार

4/5
फैंस लुटा रहे प्यार

काजोल की ये स्टाइलिश और डिजाइनर साड़ी की चर्चे हो रहे हैं, कोई काजोल को खूबसूरत कह रहा है, कोई स्टनिंग तो कोई ग्लैमरस. काजोल उन एक्ट्रेस में से हैं जो एक ब्रेक के बाद अब फिर से पर्दे पर वापसी कर चुके हैं. और ना सिर्फ बड़े पर्दे पर बल्कि ओटीटी पर भी खूब छाई हुई हैं.

आज भी पर्दे पर हिट हैं काजोल

5/5
आज भी पर्दे पर हिट हैं काजोल

आज भी काजोल का चार्म पर्दे पर ज्यों का त्यों बना है. 90s में उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा अजय देवगन के साथ जमी तो आज भी जब-जब काजोल और अजय साथ दिखते हैं तो जादू सा स्क्रीन पर हो जाता है. 2020 में रिलीज तान्हाजी इसका सटीक उदाहरण है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़