Advertisement
trendingPhotos2100971
photoDetails1hindi

धांसू फिल्मों से पैक होगा साल 2024 का कैलेंडर, जनवरी से दिसंबर तक मैदान में उतर रहे दिग्गज सितारे

Bollywood Movies Releasing In 2024: इस साल 2024 की शुरुआत भी पिछले साल 2023 की तरह ही कई शानदार फिल्मों से हुई, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने के साथ-साथ अच्छी कमाई भी की. वहीं, सिनेमा प्रेमियों के लिए ये साल काफी खास होने वाला है, क्योंकि इस साल फेस्टिवल्स पर कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिनकी शुरुआत ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' से हो चुकी है, जो पिछले महीने 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. चलिए जानते हैं इस साल जनवरी से लेकर दिसंबर तक त्योहारों पर कौन-कौन सी फिल्में रिलीज होने वाली है. 

द क्रू

1/6
द क्रू

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' के बार नंबर आता है करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'द क्रू' (The Crew) की. ये फिल्म इसी साल होली के मौके पर रिलीज होने वाली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

बड़े मियां छोटे मियां

2/6
बड़े मियां छोटे मियां

अब बात करते हैं अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) की, जो इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. हालांकि, फिल्म की रिलीज डेट को थोड़ा उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 10 अप्रैल, 2024 को रिलीज हो सकती है. 

भूल भुलैया 3

3/6
भूल भुलैया 3

साल 2022 में रिलीज हुई कार्तिक आर्यन और तब्बू की फिल्म की 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 3) को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई भी की थी, जिसके बाद फिल्म की तीसरी किस्त की घोषणा की गई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'भूल भुलैया 3' इसी साल 2024 की दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है. 

सिंघम अगेन

4/6
सिंघम अगेन

अजय देवगन की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सिंघम' की दो किस्त रिलीज हो चुकी हैं, जिनको खूब पसंद किया गया था. वहीं अब रोहित शेट्टी की इस फिल्म की तीसरी किस्त 'सिंघम अगेन' (Singham Again) भी काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है, जिसके बाद फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म इसी साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

स्काई फोर्स

5/6
स्काई फोर्स

अक्षय कुमार की 'स्काई फोर्स' (Sky Force) भी काफी समय से फैंस के बीच सुर्खियों में बनी हुई है, जिसको लेकर अक्षय के फैंस इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. खास बात ये है कि देशभक्ति से भरपूर ये फिल्म भी इस साल एक खास मौके पर रिलीज होने वाली हैं. जी हां, ये फिल्म 2 अक्टूबर गांधी जयंती के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

वेलकम टू द जंगल

6/6
वेलकम टू द जंगल

फिरोज नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित कॉमेडी फिल्म 'वेलकम' की दो किस्त आ चुकी हैं, जिसके बाद इसकी तीसरी किस्त यानी अक्षय कुमार की 'वेलकम टू द जंगल' (Welcome to the Jungle) भी इस साल के आखिर में क्रिसमस के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़