Advertisement
trendingPhotos2220300
photoDetails1hindi

Ananya Panday: उफ्फ! बालों में गजरा, कानों में झुमका...रॉयल अंदाज से अनन्या पांडे ने मचाया तहलका

Ananya Panday Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ऐसे तो अक्सर ही अपने ग्लैम लुक्स के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने ट्रेडिशनल में ऐसी अदाएं छलकाई हैं, जिन्हें देख फैंस तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. जी हां...बीती शाम संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी के प्रीमियर में अनन्या पांडे का रॉयल अवतार देखने को मिला है. आइए, यहां देखते हैं अनन्या पांडे की लेटेस्ट फोटोज...

अनन्या पांडे

1/5
अनन्या पांडे

हीरामंडी के प्रीमियर पर अनन्या पांडे ने अपना रॉयल अवतार खूब एलिगेंस के साथ फ्लॉन्ट किया है. अनन्या पांडे बेहद ही खूबसूरत रॉयल ब्लू कलर का कटस्लीव वाला सूट पहन हीरामंडी के प्रीमियर पर पहुंची थीं. अनन्या ने फैशन और एलिगेंस का मिक्सर बहुत ही खूबसूरती के साथ कैरी किया था. 

बालों में गजरा

2/5
बालों में गजरा

अनन्या पांडे ने खूबसूरत सूट के साथ बालों में गजरा भी लगाया था. जी हां... अनन्या पांडे हीरामंडी के प्रीमियर में बालों को जूड़ा में स्टाइल करके उनपर गजरा लगाकर पहुंची थीं. अनन्या पांडे ने माथे पर छोटी-सी बिंदी और सॉफ्ट ब्राउन शेड मेकअप से अपना रॉयल लुक चमकाया था. 

कानों में झुमका

3/5
कानों में झुमका

अनन्या पांडे ने अपने रॉयल लुक को कुंदन के झुमकों के साथ पूरा किया था. एक्ट्रेस ने कानों में लाल मोती वाले ईयररिंग्स कैरी किए थे. लो-नेकलाइन वाले सूट के साथ गले में अनन्या ने कोई ज्वैलरी नहीं पहनी थी.

फोटोज वायरल

4/5
फोटोज वायरल

अनन्या पांडे ने संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार के प्रीमियर पर पैप्स के लिए खूब पोज दिए. एक्ट्रेस ने कभी स्टाइल, तो कभी स्माइल का जलवा दिखाया. अनन्या पांडे के रॉयल अवतार वाली फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

वर्कफ्रंट

5/5
वर्कफ्रंट

अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म खो गए हम कहां में दिखाई दी थीं, जिसका प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर हुआ था. वहीं रिपोट्स की मानें तो एक्ट्रेस जल्द ही सीरीज 'कॉल मी बे' में दिखाई देंगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़