Advertisement
trendingPhotos2195041
photoDetails1hindi

'बड़े मियां छोटे मियां' के प्रमोशन में जुटे अक्षय-टाइगर, मानुषी-अलाया ने भी धड़काया फैंस का दिल

Bade Miyan Chote Miyan Promotion: फैंस काफी समय से अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एक्शन ड्रामा फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो जल्द ही खत्म होने वाला है. वहीं, फिल्म की पूरी टीम इन दिनों फिल्म की प्रमोशन में लगी हुई है. ऐसे में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट एक साथ अलग-अलग जहग पर स्पॉट हो रहे हैं, जिनकी फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई है. ऐसे ही हाल ही उनकी कुछ और फोटोज वायरल हो रही हैं, जिनमें सभी के लुक काफी शानदार लग रहे हैं. चलिए नजर डालते हैं सभी के शानदार अवतार पर. 

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ

1/5
अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड एक्शन ड्रामा फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं, जो 10 अप्रैल को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. दोनों स्टार्स इन दिनों फिल्म की प्रमोशन में लगे हैं, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिनको खूब पसंद भी किया जा रहा है. 

अक्षय कुमार

2/5
अक्षय कुमार

फिल्म में अक्षय कुमार (बड़े मियां) और टाइगर श्रॉफ (छोटे मियां) दोनों आर्मी ऑफिसर्स के किरदार में नजर आने वाले हैं, जिनकी लड़ाई देश के दुश्मनों से हैं, जिसका किरदार पृथ्वीराज सुकुमारन द्वारा निभाया गया है. हाल ही में सामने आ रहीं तस्वीरों में अक्षय ब्लैक शर्ट और पैंट कैरी किए नजर आ रहे हैं. उनके इस लुको को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

 

टाइगर श्रॉफ

3/5
टाइगर श्रॉफ

अपने जबरदस्त एक्शन और डांस मूव्स के लिए पहचाने जाने वाले टाइगर श्रॉफ के फैंस भी फिल्म में उनको देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं. टाइगर भी अक्षय के साथ फिल्म की प्रमोशन में लगे हैं. हाल ही में एक्टर भी नीली शर्ट और जींस में अक्षय के साथ वहां मौजूद पैपराजी को पोज देते नजर आ रहे हैं. दोनों के अंदाज को साथ में काफी पसंद किया जा रहा है. 

अलाया एफ

4/5
अलाया एफ

फिल्म में अलाया एफ भी नजर आने वाली हैं, जो लगातार फिल्म की प्रमोशन में काफी बिजी चल रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की भी काफी सारी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वो ब्लैक बॉडी कोन ड्रेस में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने एक डेनिम जैकेट कैरी कर रखी है. एक्ट्रेस खुले बालों और हाई हील्स कैरी किए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का लुक भी कमाल लग रहा है. 

मानुषी छिल्लर

5/5
मानुषी छिल्लर

मानुषी छिल्लर भी फिल्म में नजर आने वाली हैं और एक्ट्रेस भी बाकी फिल्म की कास्ट के साथ प्रमोशन में लगी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस लाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को बांधा हुआ है. साथ ही हाई हील्स बूट कैरी किए नजर आ रहे हैं. बता दें, इस फिल्म में रोनित रॉय और सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आने वाले हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़