Advertisement
trendingPhotos2070565
photoDetails1hindi

अदिति राव हैदरी को बिंदी लगाना नहीं था पसंद, फिर कैसे फेवरेट बन गई छोटी काली 'बोट्टू'

Aditi Rao Hydari: अदिति राव हैदरी ने अपने इंस्टाग्राम पर काले रंग का खूबसूरत भारी एंब्रॉयडरी वाला लहंगा पहने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इस तस्वीरों को शेयर करने के साथ-साथ अदिति राव हैदरी ने अपनी छोटी काली बिंदी की कहानी भी साझा की है.

1/5

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी बॉलीवुड की सबसे टैलेंटिड अभिनेत्रियों में से एक हैं. पद्मावत, मर्डर 3, दिल्ली 6, रॉकस्टार, भूमि जैसी फिल्मों से जानी जाने वाली अदिति राव हैदरी ने सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं, बल्कि साउथ सिनेमा में भी खूब काम किया है. अदिति ने हाल ही में अपनी छोटी काली बिंदी यानी बोट्टू के बारे में दिल छू लेने वाला किस्सा साझा किया है.

2/5

अदिति राव हैदरी ने इंस्टाग्राम पर इस किस्से को साझा किया है और बताया है कि कैसे उन्हें बचपन में बिंदी लगाना पसंद नहीं था, लेकिन फिर फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद छोटी काली 'बोट्टू' उनकी फेवरेट कैसे बन गई. अदिति ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत लहंगे में अपनी कुछ तस्वीरें साझा की और बिंदी की कहानी को डिटेल से बताया.

3/5

अदिति राव हैदरी के ब्लैक कलर के लहंगे पर एंब्रॉयडरी का काम है. उन्होंने इसे एक स्वीटहार्ट नेकलाइन वाले मैचिंग ब्लाउज और ट्रांसपेरेंट दुपट्टे के साथ जोड़ा है. उन्होंने छोटी सी काली बिंदी से अपने लुक को पूरा किया और इसी के साथ उन्होंने अपनी बिंदी का किस्सा सुनाते हुए अपने बचपन के दिनों को याद किया. 

 

4/5

एक्ट्रेस ने लिखा, ''छोटी काली बिंदी! जब मैं छोटी थी तब मुझे कभी बोट्टू (हैदराबाद में बिंदी को यही कहा जाता है) नहीं पसंद थी. यह भारतीय परंपरा का हिस्सा है. मेरी मां सिन्दूर में हल्दी से बना कुमकुम बोट्टू लगाती थी, मैं उन्हें कुमकुम बोट्टू बनाते हुए देखती थी, बस इतना ही और वह बिना किसी मेकअप के चमकने लगती थी. मैं डांस क्लास में जाती थी और बिना किसी झंझट के अपनी साफ-सुथरी लंबी चोटी बनाती थी, लेकिन मैं बोट्टू नहीं लगाती थी!''

 

5/5

अदिति राव हैदरी ने कहा, ''कई साल बाद जब मैंने मणि सर के साथ काटरू वेलियिदाई की शूटिंग शुरू की तो मेरे माथे पर छोटी सी काली बिंदी लगाई गई. एका (एका लाखानी) के साथ कॉस्ट्यूम ट्रायल से लेकर ऊटी, लद्दाख, सर्बिया में शूटिंग तक, जमा देने वाली ठंड, मेरी रूडोल्फ रेड नोज और मेरा छोटी काली बोट्टू. और यह यहां है! मेरी पसंदीदा छोटी काली बोट्टू.''

ट्रेन्डिंग फोटोज़