Pakistan: चर्चा में पाकिस्तानी लड़के और कनाडाई लड़की की शादी, मोबाइल और टिकट से शुरू हुआ था प्यार का सिलिसला
Advertisement
trendingNow11790700

Pakistan: चर्चा में पाकिस्तानी लड़के और कनाडाई लड़की की शादी, मोबाइल और टिकट से शुरू हुआ था प्यार का सिलिसला

Pakistan News:  मुकर्रम प्लंबर का काम करता है और पिछले साल 6 दिसंबर को घूमने के लिए थाईलैंड गया था. वहां उसे एक दिन एख कनाडाई लड़की मिली जो कि परेशान थी.

(Photo Credit: Youtube/ Daily Pakistan Global)

World News Hindi: कहते हैं प्रेम को सहरदों में जाति, धर्म और देश की सरहदों में नहीं बांधा जा सकता है. पाकिस्तान युवक की जिंदगी में कुछ ऐसा घटा है जिसने एक बार फिर इस बात को सही साबित किया है. 26 साल का मुकर्रम थाइलैंड घूमने गया था यहां उसने एक दिन एक लडकी को परेशान देखा. मुकर्रम ने उस लड़की की मदद की और यहां से दोनों में संपर्क की शुरुआत हुई जो पहले प्यार और बाद में शादी में तब्दील हो गया. दोनों ने कुछ ही दिनों पहले विवाह किया है.

ऐसे ही दोनों की मुलाकात
पाकिस्तानी पोडस्काट चैनल डेली पाकिस्तान ग्लोबल ने इन दोनों का इंटरव्यू किया है और अपने यूट्यूब चैनल पर इसे शेयर किया  है. मुकर्रम प्लंबर का काम करता है और पिछले साल 6 दिसंबर को घूमने के लिए थाईलैंड गया था. वहां उसे एक दिन एख कनाडाई लड़की मिली जो कि परेशान थी.

मुकर्रम ने जब लड़की से परेशानी का कारण पूछा तो उसने बताया कि उसका मोबाइल फोन टूट गया है और उसी में उसका ब्राजील जाने का टिकट भी है. यह सुनकर मुकर्रम ने अपने फोन में लड़की की ईमेल आईडी लॉगिन कर वेबसाइट से टिकट प्रिंट कराकर उसे दे दिया और बाद में लड़की को मोबाइल भी दे दिया.

मुकर्रम ने दोबारा लड़की की मदद की
कनाडाई लड़की अगले दिन जब एयरपोर्ट पहुंची तो अधिकारियों ने उसे फ्लाइट में बैठने से यह कहकर रोक दिया कि उसके पास रिटर्न टिकट नहीं है. लड़की ने फिर उसी मोबाइल से मुकर्रम को मदद के लिए फोन किया. इसके बाद मुकर्रम ने लड़की को ब्राजील से वापसी का भी टिकट कटा कर दिया. इसके बाद दोनों संपर्क में रहने लगे.

वहीं लड़की ने बताया कि वह कनाडा की रहने वाली और ओंटारियो में उसका जन्म हुआ है. उसका कहना है कि वह भी थाईलैंड घूमने गई थी.

(Photo Credit: Youtube/ Daily Pakistan Global)

Trending news