'Spy Camera' लगाकर बनाते थे हनीमून के Video, कपल ने सुनाई मलेशिया के इस फेमस होटल में हुई आपबीती
Advertisement
trendingNow11900268

'Spy Camera' लगाकर बनाते थे हनीमून के Video, कपल ने सुनाई मलेशिया के इस फेमस होटल में हुई आपबीती

Steamy videos of honeymoon couples: ये न्यूली वेडेड कपल हनीमून मनाने के लिए मलेशिया गया था. वहां इस वर्ल्ड फेमल और पॉपुलर होमस्टे में इन्हें छिपा हुआ कैमरा मिला. कपल ने स्थानीय सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर बताया कि कैमरा दीवार के पावर सॉकेट में लगा था.

 

'Spy Camera' लगाकर बनाते थे हनीमून के Video, कपल ने सुनाई मलेशिया के इस फेमस होटल में हुई आपबीती

Honeymoon couple found spy camera: आजकल इस तरह के अपराधिक मामले बढ़ते जा रहे हैं, जिसमें होटल के रूम में हिडन कैमरे से वीडियो बना ली जाती है और उसके बाद लोगों को ब्‍लैकमेल किया जाता है. आज हिंदुस्तान ही नहीं बल्कि दुनिया के कई देशों में ऐसी घिनौनी और घटिया हरकतें हो रही हैं. ताजा मामला मलेशिया के एक पॉपुलर रेजॉर्ट का है. जहां पर एक चीनी कपल हनीमून मनाने गया था. तभी उन्हें पता चला कि उनके रूम में स्पाई कैमरा लगा है. उन्होंने इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लोगों को सतर्क रहने की सलाह दी है.

सावधान रहें, सतर्क रहें

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट में प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक, चीन का ये कपल हनीमून मनाने मलेशिया गया था. यहां दुनियाभर में मशहूर Airbnb होमस्टे में इन्हें छिपा हुआ कैमरा मिला. कपल ने बताया कि कैमरा दीवार के पावर सॉकेट में लगा था. इसके बाद ये बेहद सनसनीखेज मामला पुलिस तक पहुंचा. झेनमेई ब्यूटी नाम के अकाउंट से सोशल मीडिया पर कपल ने कहा कि होमस्टे होस्ट ने पहले तो उन पर ऑनलाइन बदनामी करने का आरोप लगाया. लेकिन बाद में मामले के तूल पकड़ने पर उनका पैसा रिफंड कर दिया. 

मलेशिया के टूरिज्म मिनिस्ट्र का बयान

कपल ने बताया कि Airbnb ने इस अपार्टमेंट को अपनी लिस्टिंग से बाहर कर दिया है. लेकिन इस संस्थान के अन्य अपार्टमेंट अब भी लिस्ट में शामिल हैं. वहीं इसी मामले को लेकर अब मलेशिया के टूरिज्म मिनिस्टर किंग सिंग ने कहा कि कानून तोड़ने पर होमस्टे संचालकों या रजिस्टर्ड होटल मालिकों के खिलाफ सख्त से सख्त एक्शन लिया जाएगा.

पीड़िता ने सुनाई आपबीती

पीड़ित महिला ने कहा कि उसने और उसके पति ने रात के 3 बजे कैमरे को देखा. वो उस वक्त अपार्टमेंट को अच्छी तरह से चेक कर रहे थे. इसे दीवार के पावर सॉकेट में 2 USB पोर्ट के बीच इंस्टॉल किया गया था, जो उनके बेड के ठीक सामने था. इस कपल ने कहा कि लोकल पुलिस ने इस मामले को दबाने की कोशिश की थी. इसके बाद जब ये जोड़ा अपने देश लौटा तो उसने इस मामले को फिर उठाते हुए इंसाफ की मांग की थी.

Trending news