'जय श्री राम' वाली दुनिया की पहली Lamborghini कार! जानें आखिर किसने किया ऐसा
Advertisement
trendingNow11826276

'जय श्री राम' वाली दुनिया की पहली Lamborghini कार! जानें आखिर किसने किया ऐसा

Lamborghini Car Video: एक यूट्यूबर मृदुल ने अपनी बिल्कुल नई लेम्बोर्गिनी के हुड पर 'जय श्री राम' लिखकर इंटरनेट को आश्चर्यचकित कर दिया. यूट्यूबर जो आई एम नितिन यूजर नाम से जाना जाता है, उसने अपने दर्शकों से पहले वीडियो में किए गए वादे को पूरा करने के लिए ऐसा किया.

 

'जय श्री राम' वाली दुनिया की पहली Lamborghini कार! जानें आखिर किसने किया ऐसा

World First Jai Shri Ram Printed Lamborghini Car: एक यूट्यूबर मृदुल ने अपनी बिल्कुल नई लेम्बोर्गिनी हुर्राकन (Lamborghini Hurracan) के हुड पर 'जय श्री राम' लिखकर इंटरनेट को आश्चर्यचकित कर दिया. यूट्यूबर जो आई एम नितिन यूजर नाम से जाना जाता है, उसने अपने दर्शकों से पहले वीडियो में किए गए वादे को पूरा करने के लिए ऐसा किया. मृदुल ने वादा किया कि अगर उन्हें अपने आखिरी वीडियो में 2 मिलियन लाइक्स और 100 हजार कमेंट्स मिले तो वह अपने लैंबो के हुड पर जय श्री राम प्रिंट करवाएंगे.

लेम्बोर्गिनी कार पर छपवा लिया 'जय श्री राम'

जैसा कि उसने जो वादा किया था उससे अधिक लाइक्स और कमेंट्स मिलने के बाद मृदुल ने अपना वादा निभाया और अपने लैंबो के हुड पर हिंदी फॉन्ट में 'जय श्री राम' प्रिंट करवाया. वीडियो में वह अपने एक सहयोगी के साथ अपनी कार को एक स्टीकर लगाने वाली दुकान पर ले जाता है. ड्राइव के दौरान वह अपने लेम्बोर्गिनी हुर्राकन कार में प्रीमियम पेट्रोल भरवाता है और कार के सभी कंट्रोल्स के बारे में बताता है. मृदुल पेट्रोल पंप के कुछ कर्मचारियों को इस शानदार नई कार के साथ सेल्फी लेने का भी मौका देता है. स्टिकर बनवाने के बाद वह खुद इसे कार के हुड पर चिपकाते हैं और दावा करते हैं कि यह दुनिया की पहली लेम्बोर्गिनी है जिस पर जय श्री राम लिखा है.

देखें वीडियो-

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

यहां यह बताना जरूरी है कि फेरारी जैसी इटालियन कार निर्माता कार बेचने के बाद उसमें किसी भी तरह के बदलाव की अनुमति नहीं देती हैं. फेरारी मालिकों को अनुबंध के अनुसार अपने वाहनों को संशोधित करने से प्रतिबंधित किया गया है. लेकिन एक बार जब फेरारी को संशोधित कर दिया जाता है, तो कार की वारंटी समाप्त हो जाती है, और मालिक को भविष्य की मरम्मत या प्रतिस्थापन के लिए अपनी जेब से भुगतान करना पड़ता है. बेशक, एक बार जब आपके पास फेरारी हो जाए तो उसमें बदलाव करना गैरकानूनी नहीं है. हालांकि, लेम्बोर्गिनी पर ऐसा कोई संशोधन प्रतिबंध नहीं है.

Trending news